लाइव टीवी

Viral Video: 'बचपन का प्यार' के बाद 'बचपन का पैसा' भूल जाना नहीं, बेटे की बात सुनकर मां ने दिया गजब का रिएक्शन

Updated Aug 19, 2021 | 06:00 IST

Viral Video: 'बचपन का प्यार' के बाद अब 'बचपन का पैसा' भूल जाना नहीं गाने का वीडियो वायरल हो रहा है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बपचन का पैसा भूल जाना नहीं...
मुख्य बातें
  • 'बचपन का प्यार' के बाद 'बचपन का पैसा'
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो
  • वीडियो पर लोग जमकर ले रहे मजे

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में एक स्कूली बच्चा 'बचपन का प्यार' भूल जाना नहीं गाना गाते हुए नजर आया था। यह वीडियो कितना पॉपुलर हुआ था इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि आज वह बच्चा स्टार बन चुका है। वहीं, अब एक नया वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बनते जा रहे है। वीडियो में एक युवक अपनी मम्मी के सामने 'बचपन का पैसा' भूल जाना नहीं गाना गाते नजर आ रहा है। इस गाने को उसी अंदाज में शख्स ने गाया है, जिस अंदाज में 'बचपन का प्यार भूल जाना  नहीं' गाया गया है। 

ये तो हम सब जानते हैं कि सोशल मीडिया पर जैसे ही कोई वीडियो वायरल होता है या फिर कोई मामला चर्चा का विषय बनता है तो लोग उसकी नकल करने लगते हैं। इस वीडियो में भी आपको यही देखने को मिलेगा। जिस अंदाज में बच्चे ने 'बचपन का प्यार' वाला गाना गाया है। ठीक उसी तरह 'बचपन का पैसा' भूल जाना नहीं गाया है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह युवक अपनी मां से कहता है 'बचपन का पैसा' भूल जाना नहीं। वहीं, अपने बेटे की बात सुनकर मां भी गजब का रिएक्शन देती है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। तो पहले आप वीडियो को देखें...

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वीडियो देखकर आपको भी जरूर 'बचपन का प्यार' वाला गाना याद आ गया होगा। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  'mintuaa_official' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' खिला पिला कर जो बड़ा किया सारे पैसे उसमें खर्च हो गए'. एक ने लिखा, ' काफी मस्त अंदाज है'. आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।