लाइव टीवी

'शराब की दुकान' पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, पत्थर मारकर तोड़ डालीं बोतलें, सामने आया VIDEO

Updated Mar 13, 2022 | 21:37 IST

   Uma Bharti vandalises liquor shop: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भोपाल में शराब की दुकान में तोड़फोड़ की और प्रशासन को एक हफ्ते के अंदर ऐसी दुकानें बंद करने की चेतावनी भी दे डाली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भोपाल में शराब की दुकान में तोड़फोड़ की

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक शराब की दुकान में तोड़फोड़ करने के लिए पत्थर फेंकती नजर आ रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए भारती ने लिखा, 'बरखेड़ा पठानी आझाद नगर, बीएचईएल भोपाल , यहाँ मज़दूरों की बस्ती में शराब की दुकानों की शृंखला हैं जो की एक बड़े आहाता में लोगों को शराब परोसते हैं।

'मजदूरों की पूरी कमाई इन दुकानों में शराब खरीदने में चली जाती है। यहां के निवासियों और महिलाओं ने आपत्ति जताई, विरोध किया क्योंकि ये दुकानें सरकार की नीति के खिलाफ हैं,' बीजेपी की सीनियर लीडर ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा।

उन्होंने आगे कहा कि ''प्रशासन ने शराब की बिक्री रोकने का आश्वासन दिया, लेकिन ऐसा नहीं हो सका,आज मैंने प्रशासन को एक सप्ताह के भीतर दुकानें बंद करने की चेतावनी दी है।

यह पहली बार नहीं है जब भारती ने पार्टी शासित मध्य प्रदेश में शराब की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है। इससे पहले जनवरी में उन्होंने ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा कि पूर्ण शराबबंदी के अपने कदम के पहले चरण में, उन्होंने आरएसएस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ चर्चा की थी।

दिल्ली में फ्री ऑफर में शराब नहीं देने पर मचा बवाल, गुस्साए लोगों ने की शराब के ठेके में तोड़फोड़-video

वहीं इसी साल जनवरी में मध्यप्रदेश सरकार ने शराब सस्ती कर दी थी जबकि सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी की ही नेता व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने पिछले साल कहा था कि वे 15 जनवरी 2022 तक शराबबंदी करवाएंगी नहीं तो सड़कों पर उतरेंगी।