लाइव टीवी

Viral Video: शादी में दोस्तों ने मारी ऐसी बेइज्जती! तो दुल्हन ने दिया गजब का रिएक्शन, मजेदार है वीडियो

Updated Sep 01, 2021 | 16:08 IST

Dulha Dulhan Funny Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का काफी मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दूल्हा-दुल्हन के साथ तो खेल हो गया...
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर शादी का मजेदार वीडियो वायरल
  • दूल्हा-दुल्हन का जमकर उड़ा मजाक
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर शादियों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर काफी हैरानी भी होती है। इसी कड़ी में शादी का एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, जिस तरह से दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन का मजाक उड़ाया है उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। 

शादी का माहौल हो और हंसी-मजाक, मौज-मस्ती ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। कई बार तो दूल्हा-दुल्हन खुद इस तरह से मस्ती करने लगते हैं जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। जबकि, कई बार दोस्त-यार ऐसा माहौल बना देता है जिससे वह छा जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो धमाल मचाते रहते हैं। अब इस वीडियो में जिस तरह से दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन की 'बेइज्जती' मारी उससे लोगों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं। अचानक उनके कुछ दोस्त वहां पहुंच जाते हैं और जिस तरह की हरकत करते हैं उससे एक पल के लिए दूल्ह  'भड़क' जाती है और अपना चेहरा घुमा लेती है। तो पहले इस मजेदार वीडियो को देख लें...

मजाक है भाई मजाक...

वीडियो देखकर आप भी सोच रहे होंगे सही में ये तो गजब की बेइज्जती है भाई...। भला ऐसा मजाक कौन करता है? लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'pindawaallejatt' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।