लाइव टीवी

'निगाह से देखता हूं और लड़की सेट हो जाती है', सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा शख्स का ये मजेदार वीडियो

Updated Sep 01, 2021 | 17:27 IST

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो धूम मचा रहा है, जिसमें एक शख्स का अंदाज देखकर लोग दंग हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे भी ले रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शख्स का कॉन्फिडेंस दिल जीत लेगा...
मुख्य बातें
  • शख्स का कॉन्फिडेंस देखकर हो जाएंगे फैन!
  • वीडियो पर लोग जमकर ले रहे हैं मजे
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद ना केवल आप हैरान हो जाएंगे बल्कि शख्स का 'कॉन्फिडेंस लेवल' देखने के बाद एक ही बात कहेंगे, ' कोई तो इसे रोक लो'। अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर शख्स ने ऐसा क्या किया है? तो हम आपको बता दें शख्स का दावा है कि वो जहां जाता है और जिसे देखता है उससे एक बार में लड़की सेट हो जाती है। आलम ये है कि शख्स का अंदाजा लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया की दुनिया कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह शख्स कह रहा है कि वो जहां जाता है लड़की अपने आप सेट हो जाती है! इस पर उससे दूसरा शख्स बिना कुछ कहे लड़की सेट हो जाती है। उस पर शख्स शानदार जवाब देते हुए कहता है निगाह से सेट हो जाती है। शख्स का अंदाज और कॉन्फिडेंस लोगों को हैरान भी कर रहा है। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर ठहाके लगा रहे हैं। तो आप भी पहले इस वीडियो को देखें...

इसे कहते हैं कॉन्फिडेंस लेवल...

...तो वीडियो देखकर आप को क्या लगा? हंसी तो जरूर आई होगी साथ ही शख्स का अंदाज और बातें सुनकर हैरान भी हो रहे होंगे। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'tube.indian'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को तकरीबन ढाई लाख लोग देख चुके हैं और मजे लेते हुए यूजर्स जमकर इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। तो वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया कमेंट कर जरूर बताएं।