लाइव टीवी

Funny Video: कुत्ते ने कुछ इस तरह की गधे की सवारी, वीडियो देख कहेंगे- 'वाह क्या मौज है'

Updated Sep 02, 2021 | 18:07 IST

Kutta Gadha Funny Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक कुत्ता गधे की सवारी कर रही है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कुत्ते की तो निकल पड़ी...
मुख्य बातें
  • कुत्ते ने की गधे की सवारी
  • वीडियो देख आ जाएगा मजा
  • लोगों को पसंद आ रहा है वायरल वीडियो

वैसे तो आपने जानवरों के कई मजेदार वीडियो देखे होंगे, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनसे नजरें नहीं हटती। वीडियो इतने क्यूट होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है। कई तो लोग वीडियो को हमेशा के लिए सेव कर लेते हैं और जब भी मन बहलाना होता है उसे देख लेते हैं। वहीं, कुछ वीडियो काफी चौंकाने वाले होते हैं। लेकिन, आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर हंसी भी आएगी और उसे बार-बार देखने का मन करेगा। क्योंकि, जिस तरह से एक छोटे से कुत्ते ने गधे की सवारी की है उसे देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जा रही है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं कि जानवरों के बीच केवल दुश्मनी नहीं बल्कि दोस्ती भी होती है। कई बार तो ऐसा याराना देखने को मिल जाता है, जिस पर लोगों को यकीन नहीं होते रहता है। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, कभी सोचा है कुत्ते और गधे की दोस्ती हो सकती है? लेकिन, इस वीडियो में एक गधा बड़े प्यार से अपने ऊपर छोटे से कुत्ते को बिठाए हुए है और उसे इधर-उधर घुमा रहा है। कभी कुत्ता गधे के ऊपर खड़ा हो जाता है तो कभी आराम से बैठ जाता है। वहीं, गधा भी बड़े मजे से घास खा रहा है। देखें वीडियो...

तेरे जैसा यार कहां...

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा। साथ ही उनकी दोस्ती पर भी 'फिदा' हो रहे होंगे। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@fred035schultz' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स मजेदरा रिएक्शन भी दे रहे हैं।