लाइव टीवी

Funny Video: डांस करते-करते महिला ने शख्स के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Updated Aug 25, 2021 | 13:48 IST

Dance Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग मजे से डांस कर रहे हैं। लेकिन, डांस करते-करते एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
महिला ने तो कमाल कर दिया भाई....
मुख्य बातें
  • ढोल की थाप पर जमकर डांस कर रहे थे लोग
  • डांस करते-करते महिला ने किया ऐसा खेल...
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Funny Dance Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो लोगों के बीच 'चक्कर' लगाते रहता है। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। कुछ वीडियो को देखकर तो लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। इतना ही नहीं इन वीडियोज पर यूजर्स जमकर चटकारे भी लेते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपकी हंसी भी छूट जाएगी और हैरानी भी होगी। क्योंकि, डांस करते-करते एक महिला ने युवक के साथ जो किया उसे देखकर सब चौंक गए। 

सोशल मीडिया के जमाने में कई ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जिसकी कल्पना शायद लोगों ने कभी की नहीं हो। इंसान तो इंसान कई बार जानवरों के भी ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखकर लोग चौंक जाते हैं। अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोग ढोल की थाप पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग मौजूद हैं और डांस का लुत्फ उठा रहे हैं। लेकिन, उसी बीच डांस करते-करते महिला एक युवक के साथ जो करती है उसे सब देखते रह जाते हैं। देखें मजेदार वीडियो...

वीडियो देख कहेंगे- ये क्या हो रहा है भाई...


वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आई होगी और हैरानी भी हुई होगी। आलम ये है कि इस वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'official_niranjanm87' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, तीन हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।