लाइव टीवी

Funny Viral Video: वैक्सीन लगवाते हुए महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Updated Aug 25, 2021 | 12:52 IST

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंची है। इस दौरान महिला ने जो किया उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा...
मुख्य बातें
  • वैक्सीन लगवाने के दौरान महिला ने काटा बवाल
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Funny Viral Video:  ये तो हम सब जानते हैं कि इस समय देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। हालांकि, वैक्सीनेशन का काम भी जोर-शोर से चल रहा है। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वैक्सीन लगवाने से काफी डर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इससे रिलेटेड कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, वैक्सीन लगवाने के दौरान एक महिला जिस तरह से चिल्ला रही है उसे देखकर यही लगता है कि वह काफी 'खौफ' में है।    

सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव हैं तो आपको कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक महिला वैक्सीन लगवाने के लिए आई है। इस दौरान वह काफी डरी-सहमी सी नजर आ रही है। महिला को देखकर साफ लगता है कि वह वैक्सीन लेने के मूड में नहीं है। लेकिन, किसी तरह वह हिम्मत जुटा रही है। जैसे ही महिला वैक्सीन लगवाती है वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती है और बाद में रोने भी लगती है। हालांकि, लोग उसे भरोसा दिलाते हैं कि कुछ नहीं हुआ। इसके बावजूद वह सहमी नजर आ रही है। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। तो पहले आप भी देखें वीडियो...

इंजेक्शन का खौफ...

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'chutiyapa.' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है। इस वीडियो को अब तक तकरीबन तीन लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो पर एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, 'प्यार से डर नहीं लगता साहब इंजेक्शन से लगता है'। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स काफी फनी कमेंट कर रहे हैं।