लाइव टीवी

Viral: स्विमिंग पूल में छलांग लगा रही थी महिला, अचानक खुल गया इतना बड़ा राज, देखें मजेदार वीडियो

Updated Aug 30, 2021 | 10:38 IST

Funny Video: स्विमिंग पूल में एक महिला नहाने के लिए गई थी। जैसे ही उसने छलांग लगाई बेहद चौंकाने वाली सच्चाई सामने आ गई। आलम ये है कि वीडियो देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महिला के साथ खेल हो गया...
मुख्य बातें
  • स्विमिंग पूल में नहाने गई थी महिला
  • छलांग लगाते ही खुल गया चौंकाने वाला राज
  • वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Funny Video: सोशल मीडिया पर अगर आप 'गोते' लगा रहे हैं तो कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है? कभी एक से बढ़कर एक हंसाने वाली चीजें नजर आएगी, तो कभी हैरान करने वाली। वहीं, कुछ मामलों पर तो यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिस देखने के बाद एक पल के लिए आप जरूर दंग रह जाएंगे। वहीं, बाद में जमकर ठहाके लगाने पर भी मजबूर हो जाएंगे। क्योंकि, जिस तरह से एक राज का खुलासा हुआ उसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। 

जरा सोचिए, जिस राज को आप सब से छिपा कर रखते हैं। अचानक किसी कारण वो सबके सामने खुल जाए तो कैसा लगेगा? जाहिर सी बात चेहरा शर्म से लाल हो जाएगा। या फिर अपने किए पर पछतावा होगा। एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वह स्विमिंग पूल में नहाने गई। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस जोश के साथ महिला स्विमिंग पूल में छलांग लगाने के लिए पहुंची है। लेकिन, जैसे ही वह छलांग लगाती है बेहद चौंकाने वाली सच्चाई सामने आ जाती है। वीडियो में खुद देख लें क्या मामला है?

'

बेहद मजेदार है वीडियो

दंग रह गए ना वीडियो देखकर...जमकर हंसी भी आ रही होगी। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह ठहाके लगा रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@HldMyBeer' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है। इस वीडियो को तकरीबन 50 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, इस मजेदार सीन पर यूजर्स मजे लेते हुए रिएक्शन भी दे रहे हैं।