लाइव टीवी

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के किरदार की इस लड़की ने की गजब मिमिक्री, देखिए.. कसम से मारक मजा आएगा

Updated Sep 12, 2022 | 21:02 IST

Brahmastra Alia Bhatt Mimicry: फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार ईशा को कुछ लोगों ने पसंद किया है तो वहीं चांदनी नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके किरदार की जबरदस्त मिमिक्री की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आलिया भट्टी की मिमिक्री
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट ने निभाया है ईशा का रोल
  • आलिया भट्ट के किरदार ईशा की लड़की ने की जोरदार मिमिक्री
  • आलिया के किरदार की चांदनी नामक यूजर ने की मिमिक्री

Brahmastra Alia Bhatt Mimicry: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जबसे रिलीज हुई है, तबसे इसे लेकर इंटरनेट पर अलग ही बज़ बना हुआ है। कोई फिल्म को जबरदस्त बता रहा है तो कोई फिल्म को बकवास की श्रेणी में रख रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान और मौनी रॉय भी नजर आ रहे हैं। 

फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार ईशा को कुछ लोगों ने पसंद किया है तो वहीं चांदनी नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके किरदार की जबरदस्त मिमिक्री की है। चांदनी ने आलिया भट्ट की मिमिक्री का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके बाद से चांदनी का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में चांदनी रणबीर के किरदार का नाम ‘शिवा’ कहकर डायलॉगबाजी करती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो-

वीडियो देखकर आएगा मजा

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे फिल्म में आलिया हमेशा 'शिवा-शिवा' पुकारती रहती हैं, वैसे ही वह भी इस वीडियो में शिवा नाम दोहराती नजर आ रही हैं। चांदनी ने इन डायलॉग्स को अपने तरीके से रीक्रिएट किया है। इंटरनेट यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, 'वीडियो देखकर मारक मजा आ गया।' 

बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। पहले वीकेंड फिल्म ने 125 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। ब्रह्मास्त्र ने संजू, सुल्तान, टाइगर और पीके जैसी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। यह फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करियर की पहले वीकेंड में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ब्रह्मास्त्र से पहले साल 2018 में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक संजू ने 120 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। साल 2017 में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने 114.93 करोड़ रुपये, साल 2016 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने पहले वीकेंड में 105.55 करोड़ रुपये और आमिर खान की फिल्म दंगल ने 104.53 करोड़ रुपये कमाए थे।