लाइव टीवी

Viral: सांप के साथ मस्ती कर रही थी लड़की, फिर जो हुआ वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Updated May 16, 2022 | 20:18 IST

Snake Attack Video: सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, एक लड़की को बार-बार सांप काट रहा है उसके बावजूद वो उसके साथ मस्ती कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सांप के साथ खेलना पड़ गया भारी
मुख्य बातें
  • सांप के साथ मस्ती कर रही थी लड़की
  • बार-बार सांप कर रहा थी लड़की पर अटैक
  • वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप

Snake Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) पर जानवरों के काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक सांप का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आप भी झटका खा जाएंगे। 

आमतौर पर सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। ज्यादातर लोग सांप से दूरी बनाकर ही रखते हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें सांपों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और उसके साथ मस्ती भी करते हैं। लेकिन, कई बार सांप बीच में खेल भी बिगाड़ देते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को ही देख लीजिए, एक लड़की किस तरह सांप के साथ मस्ती कर रही है। ऐसा लग रहा है दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। जिस तरह से लड़की सांप के साथ मजे ले रही है उसे देखकर लगता है कि सांप को यह अंदाज पसंद नहीं आ रहा है। परिणाम क्या होता है आप खुद वीडियो में देख लें...  

ये भी पढ़ें -  Viral: महिला ने शातिर अंदाज में सरेआम की चोरी, वीडियो देख कहेंगे, 'क्या दिमाग लगाया है?'

सांप के साथ खेलना भारी पड़ गया...

परेशान होकर सांप कई बार लड़की को काटता है। लड़की को दर्द का भी अहसास होता है इसके बावजूद वो सांप को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होती है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'snake._.world' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, दो हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, कुछ लोग इस वीडियो पर मजे भी ले रहे है। जबकि, कुछ हैरान भी हो रहे हैं।