लाइव टीवी

पैराग्लाइडिंग के दौरान लड़की की हालत हुई खराब, चिल्लाते हुए कही ये बात, वीडियो वायरल

Updated Jan 18, 2022 | 17:23 IST

Paragliding Viral Video: एक लड़की बड़ी मुश्किल से पैराग्लाइडिंग के लिए तैयार होती है। जैसे ही वह पहाड़ों के बीच में पहुंचती है, जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। लड़की गाइड से कहती है कि मुझे नीचे उतारो मुझे डर लग रहा है, मेरी आंखें नहीं खुल रही है भईया। हालांकि, गाइड उसे समझाने की कोशिश करता है कि मैडम आपको कुछ नहीं होगा, बिल्कुल भी परेशान ना हों। लेकिन, लड़की मानने के लिए तैयार नहीं होती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पैराग्लाइडिंग के दौरान लड़की के साथ खेल हो गया...
मुख्य बातें
  • पैराग्लाइडिंग का एक और मजेदार वीडियो
  • पैराग्लाइडिंग के दौरान लड़की की हालत बिगड़ी
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

Paragliding Viral Video: दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें रोमांच करना काफी अच्छा लगता है। कई बार रोमांच के लिए लोग ऐसी-ऐसी हरकत करते हैं, जिसे देखकर दूसरों की हालत खराब हो जाती है। आज कल रोमांच के लिए लोग पहाड़ों में जाकर पैराग्लाइडिंग करते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी आपको पैराग्लाइडिंग (Paragliding Video) के एक से एक मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। क्योंकि, कई लोग पैराग्लाइडिंग के दौरान इस तरह डर जाते हैं कि उन्हें लगता है कि उनकी जिंदगी खत्म हो जाएगी। हालांकि, कई बार अनहोनी घटनाएं भी घट जाती है। इसी कड़ी में एक लड़की जब पैराग्लाइडिंग कर रही थी, तो उसकी ऐसी हालत हो गई जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक लड़की बड़ी मुश्किल से पैराग्लाइडिंग के लिए तैयार होती है। जैसे ही वह पहाड़ों के बीच में पहुंचती है, जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। लड़की गाइड से कहती है कि मुझे नीचे उतारो मुझे डर लग रहा है, मेरी आंखें नहीं खुल रही है भईया। हालांकि, गाइड उसे समझाने की कोशिश करता है कि मैडम आपको कुछ नहीं होगा, बिल्कुल भी परेशान ना हों। लेकिन, लड़की मानने के लिए तैयार नहीं होती है। इतना ही नहीं लड़की कहती है मैं नीचे नहीं देख सकती। लड़की को देखखर एक पल के लिए गाइड भी घबरा जाता है। वो कहता भी है कि आपका वीडियो बन रहा है। अगर आप इस तरह से करेंगे तो वीडियो वायरल हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें -  Viral Video: अपाहिज बन दुकान पर भीख मांगने पहुंचा भिखारी, सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

वीडियो पर लोग जमकर ले रहे हैं चटकारे

गाइड की बात सच हो गई, क्योंकि यह मजेदार वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस मजेदार वीडियो को शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को IAS डॉक्टर एम वी रॉव ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'क्या सच में पैराग्लाइडिंग अद्भुत चीज है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।