लाइव टीवी

Viral Video: अपाहिज बन दुकान पर भीख मांगने पहुंचा भिखारी, सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Updated Jan 18, 2022 | 16:27 IST

भिखारी भी कई तरह के होते हैं। किसी के पैर नहीं होते, तो किसी के हाथ नहीं होते। कोई शरीर से मजबूर होता है, तो कोई परिस्थिति से लाचार होता है। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
भिखाड़ी ने तो सबके होश उड़ा दिए
मुख्य बातें
  • भीख मांगने अपाहिज भिखारी पहुंचा दुकान पर
  • सच्चाई देख लोग रह गए हैरान
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

Bhikhari Funny Viral Video: दुनिया में आप कहीं पर चले जाएं, आपको भिखारियों से सामना जरूर होगा। मंदिर हो, मस्जिद हो, बाजार हो, स्टेशन हो या फिर कोई और जगह...हर जगह आपको भिखारी जरूर दिख जाएंगे। कई बार भिखारियों की हालत देखकर लोगों को दया आ जाती है और जरूरत से ज्यादा उसे दे भी देते हैं। लेकिन, कई बार भिखारियों की ऐसी सच्चाई सामने आती है, जिसे देखकर लोग चौंक जाते हैं। मीडिया में भी इस तरह की खबरें सामने आती रहती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें भिखारी की सच्चाई जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

भिखारी भी कई तरह के होते हैं। किसी के पैर नहीं होते, तो किसी के हाथ नहीं होते। कोई शरीर से मजबूर होता है, तो कोई परिस्थिति से लाचार होता है। लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स दुकान पर खड़ा है और कुछ सामान खरीद रहा है। तभी वहां एक भिखारी पहुंच जाता है, जिसके एक हाथ नहीं होते हैं। भिखारी शख्स से पैसा मांगने लगता है। लेकिन, शख्स को कुछ शक होता है और वो शर्ट उठकार चेक करने लगता है। फिर जो सच्चाई सामने आती है उसे देखकर दंग रह जाएंगे।  

ये भी पढ़ें - Viral: चटकारे लेकर बछड़े के साथ गोलगप्पे खा रही थी गाय, क्यूट वीडियो देख IPS ने कही ये बात

चौंकाने वाली है सच्चाई

भिखारी की सच्चाई जानकर आपको भी जरूर झटका लगा होगा। सोच रहे होंगे कि आज के समय में किसी भी भरोसा करना मुश्किल है। क्योंकि, जिस तरह से यह भिखारी लोगों को ठग रहा है उससे तो यही लग रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'trolls_official' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कुछ ही समय में इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' खुशी देखो जैसे इंटरनेशनल लेवल का अवॉर्ड मिल रहा है'। एक ने लिखा, ' अल्ट्रा मैक्स प्रो वाला स्कैम'।