लाइव टीवी

Video: घर से कंधे पर बैग टांगकर स्कूल पहुंची छात्रा, क्लास में बैग खोला तो निकल आई खूंखार नागिन और फिर..

Updated Sep 23, 2022 | 14:01 IST

Viral Video: बारिश के दिनों में सांप जंगल से निकलकर रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते हैं, क्योंकि बारिश की वजह से सांप के बिल में पानी भर जाता है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक स्कूल से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
छात्रा के बैग में नागिन
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना खौफनाक वीडियो
  • छात्रा के बैग से निकली खतरनाक नागिन
  • छात्रा के बैग में नागिन देखकर डर गए बाकी बच्चे

Viral Video: सांप इस दुनिया के सबसे खतरनाक जीवों में से एक होता है। इस धरती पर कुछ इतने जहरीले सांप पाए जाते हैं, जिनके डसने से इंसान पानी भी नहीं मांगता है। बरसात के दिनों में सांप से बहुत ही ज्यादा बचकर रहना चाहिए। इन दिनों वह जंगल से निकलकर रिहायशी इलाकों में पहुंच जाते हैं, क्योंकि बारिश की वजह से सांप के बिल में पानी भर जाता है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक स्कूल से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

कक्षा 10 की एक छात्रा अपने घर से कंधे पर बैग टांगकर स्कूल पहुंची थी। जब क्लास में पहुंचकर छात्रा ने बैग खोला तो उसके होश ही उड़ गए। छात्रा ने देखा कि उसके बैग में एक खौफनाक नागिन बैठी है। यह जानकर क्लास के बाकी बच्चों की हालत खराब हो गई। नागिन को देख पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया और बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इसी बीच एक टीचर ने छात्रा का बैग लेकर देखा तो वह भी बुरी तरह डर गए। उन्होंने देखा कि नागिन फन उठाकर बैठी थी। देखें वीडियो- 

फन फैलाए बैठी थी नागिन

हालांकि टीचर ने होशियारी से काम लिया और बैग को बाहर ले जाकर उसमें से नागिन को निकाला। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को भी भरोसा नहीं हो रहा है। ज्यादातर लोग कह रहे हैं कि बारिश के मौसम में सांप अक्सर जूते या बैग जैसी चीजों में घुस जाते हैं। स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि बैग से निकली नागिन 4 से 5 फीट लंबी थी। काले रंग की यह नागिन जहरीली किस्म की थी।

प्रिंसिपल के अनुसार, थोड़ी सी चूक होने पर नागिन छात्रा को काट भी सकती थी। हालांकि, गनीमत यह रही कि छात्रा ने बैग खोलने से पहले हलचल महसूस कर ली थी। यह बात उसने टीचर्स को बताई। जिससे टीचर उसका बैग स्कूल के बाहर ले गए और वहां पर उसे खोलकर नागिन को निकाला गया।