लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: लड़की अपनी नानी से बोली- हेलो बोले, नानी का जवाब- मैं अंग्रेज हूं? राम-राम कहवेंगे

Updated Aug 10, 2020 | 16:50 IST

सोशल मीडिया पर यूं तो आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन यहां हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो आजकल सुर्खियों में है। एक एक लड़की और उसकी नानी का वीडियो है।

Loading ...
लड़की नानी से बोली- हेलो बोले, नानी का जवाब- राम-राम कहेंगे
मुख्य बातें
  • एक नानी का वीडियो इंटरनेट पर हो रहा है आजकल जमकर शेयर
  • लडकी नानी से हेलो बोलने को कहती है, तो नानी पलटकर बोलती हैं- मैं अंग्रेज हूं? राम-राम बोलूंगी
  • वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लोग शेयर कर चुके हैं जबकि साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जहां कई बार फर्जी खबरें भी सर्कुलेट होती हैं तो वहीं कई बार ऐसे वीडियो साझा किए जाते हैं जो आपके होठों पर मुस्कान ला देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और बड़ी तादाद में लोग इसे साझा कर रहे हैं। दरअसरल यह वीडियो एक लड़की और उसकी ओल्ड एज नानी है। आईपीएएस ऑफिसर अरुण बोथरा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- नानी रॉक्स।

क्या है वीडियो में 
इस वीडियो को प्रेरणा नाम की एक ट्वीटर यूजर ने शेयर किया है। जिसमें वो  ट्विटर यूजर्स को अपनी नानी से मिलवाती हैं। इस दौरान वो कैमरे पर आने के बाद अपनी नानी की तरफ कैमरा करते हुए उनसे हैलो बोलने को कहती हैं। जिस पर बुजुर्ग महिला ने जवाब देते हुए कहती हैं, 'मैं अंग्रेज हूं? मैं तो राम-राम कहूंगी।' इसके बाद प्रेरणा की नानी कैमरे की तरफ देखते हुए कहती राम-राम कहती हैं। देखते ही देखते यह वीडियो इश कदर वायरल हुआ कि अभी तक इसे साढ़े तीन लाख से ज्याद लोग देख चुके हैं जबकि चौबीस हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं।

जमकर शेयर कर कमेंट कर रहे हैं लोग
इतनी ही नहीं इस वीडियो को 2300 से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं और डेढ़ हजार के करीब लोग कमेंट कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मैं आपका वीडियो देख रहा था और अचानक मेरी बेटी ने नानी जी की आवाज सुनी और मेरे पास आई और मेरा फोन छीन लिया। इसके बाद उसने लगभग एक घंटे तक केवल इसी वीडियो को देखते हुए खुश रही। नानी कितनी प्यारी है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वीडियो देखकर मुझे अपनी दादी याद आ गई।' 

कई जानी मानी हस्तियों ने भी वीडियो शेयर कर इस पर कमेंट किए हैं। हरीश बालियान नाम के यूजर ने लिखा, ' बच्चे समझते है हम बहुत आगे निकल चुके है। आप ने सुना होगा दादी जी ने हेलो कहने से मना कर दिया ओर राम राम बोली। संस्कृति जो हमें नहीं भूलनी चाहिए।'