लाइव टीवी

IND vs PAK: भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर सोशल मीडिया पर है गजब का उत्साह, लोग बोले- इस बार है बदला लेने का टाइम

Updated Aug 27, 2022 | 10:31 IST

IND vs PAK: सोशल मीडिया भारत-पाकिस्तान मैच की खबरों को लेकर भरा पड़ा है। मैच की न्यूज, पुराने-नए वीडियो, मीम्स समेत कई तरह की चीजें सोशल मीडिया पर चल रही है। दोनों ही देशों के फैंस संडे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर है गजब का उत्साह। (File Photo)

IND vs PAK: एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर आमने सामने होंगी। मैच यूएई में खेला जाएगा और दोनों ही देशों के फैंस अपनी-अपनी टीमों का जोश बढ़ाने के लिए मैदान में होंगे। इस बीच सोशल मीडिया भारत-पाकिस्तान मैच की खबरों को लेकर भरा पड़ा है। मैच की न्यूज, पुराने-नए वीडियो, मीम्स समेत कई तरह की चीजें सोशल मीडिया पर चल रही है। दोनों ही देशों के फैंस संडे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर कई लोग कह रहे हैं कि ये बदला लेने का समय है। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के हाथों भारत को हार का सामना करना पड़ा था और अब वक्त है कि इस हार का बदला चुकाने का। 

भारत पाकिस्तान ही नहीं बल्कि बाकी देशों के क्रिकेट लवर्स भी इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं। 

कुछ लोगों का कहना है कि इस बार का वीकेंड भारत-पाकिस्तान मैच के चलते सेट है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि एक फिर उन्हें दोनो टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। 

वहीं शाहीन अफरीदी और विराट कोहली के बातचीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। चोट के कारण शाहीन अफरीदी नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वह अपनी टीम के साथ यहां आए हैं। 

India vs Pakistan: भारत-पाक मैच पर बने ये मीम्स देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, पल में ‘वक्त और जजबात’ दोनों बदलेंगे

इसके अलावा एक पुराना वीडियो भी लोग काफी शेयर कर रहे हैं, जिसमें दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि भारत-पाक क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच खूबसूरत पल, आप कभी नहीं छोड़ना चाहेंगे। 

वहीं #OldIndianTeam #IndiaVSPakistan टीम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में चल रहा है। 

India vs Pakistan: भारत-पाक मैच पर बने ये मीम्स देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, पल में ‘वक्त और जजबात’ दोनों बदलेंगे

इसके अलावा कुछ लोग संडे का बेसब्री से इंतजार करते हुए पूछ रहे है कि ये संडे क्यों नहीं आ रहा बे।

वहीं रोहित शर्मा का एक वीडियो भी काफी वायरल है, जिसमें वो फैंस से अलग अंदाज में गले लग रहे हैं।