लाइव टीवी

दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव ससुराल पहुंचने के पहले ही बैरंग लौटी पूरी बारात

Updated Jun 20, 2020 | 20:29 IST

Groom found corona positive: यूपी के अमेठी में कोरोना का ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला जिसके चलते उसकी बरात को बैरंग लौटा दिया गया।

Loading ...
कोरोना की खबर मिलते ही पुलिस टीम ने दूल्हे को रास्ते मे रोक लिया (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक पिता पुत्र दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • ये खबर जब सामने आई तो युवक अपनी बारात के लिए अमेठी से हैदरगढ़ निकल चुका था
  • पुलिस टीम ने आनन फानन में बारात को वहां पहुंचने से रोका और दूल्हे को अस्पताल भिजवाया

लखनऊ: शादी का नाम ऐसा है कि हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और अपनी शादी का दिन तो बेहद ही खास होता है मगर कुछ ऐसा हो जाए कि दूल्हा अपनी शादी के लिए ससुराल ही ना पहुंच पाए तो क्या होगी, उत्तर प्रदेश के अमेठी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया और ये खबर जब मिली तो वो अपनी बारात के लिए अमेठी से हैदरगढ़ के लिए निकल चुका था।

अमेठी जिले के बाजार शुकुल के गांव बरसंडा निवासी राम बरन और उनका बेटा बेटा भानु हाल ही में दिल्ली से गांव आए थे, शुक्रवार को भानु प्रताप की बरात रवाना हुई, इसके बाद आई रिपोर्ट में दोनों पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव पाये गए।

इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। रिपोर्ट आने के बाद जब टीम उसके घर पहुंची तो पता चला कि युवक की आज शादी है और बरात जा चुकी है।

दूल्हे को एम्बुलेंस के माध्यम वापस लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया

इसके बाद पता लगाया कि बरात कहां गई है और कहां तक पहुंची है इसकी जानकारी तुरंत ही की गई उसके बाद प्रशासन इस बरात को रोकने के लिए सक्रिय हुआ और पुलिस टीम ने दूल्हे को रास्ते मे रोक लिया और उसे एम्बुलेंस के माध्यम से हैदरगढ़ से वापस लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया।

दूल्हे के सम्पर्क में आए सभी लोगों को चिन्हित कर प्रशासन उनकी सैंपलिंग करा रहा है,ताकि पता लगाया जा सके कि संपर्क में आए लोगों में तो कोई संक्रमित तो नहीं है वहीं जिले के डीएम ने कहा कि संक्रमण के बचाव के उपाय किए जा रहे हैं।