लाइव टीवी

Watch: दूल्हे ने भरी सभा में मांग ली Kiss तो साली ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखिए दुल्हन ने क्या किया

Updated Aug 06, 2022 | 16:58 IST

Dulha demand kiss from sali: दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के सामने ही अपनी खूबसूरत साली पर लट्टू हो जाता है। इसके बाद वह सबके सामने अपनी साली से Kiss मांग लेता है। यह देखकर दुल्हन शॉक्ड रह जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शादी का वीडियो
मुख्य बातें
  • दूल्हे ने सबके सामने मांग ली साली से किस
  • दूल्हे की बात सुनकर दुल्हन को नहीं हुआ भरोसा
  • किस मांगने की बात सुनकर शरमा जाती है साली

Dulha demand kiss from sali: जीजा-साली का रिश्ता (Jija-Sali Relation) बहुत खास होता है। शादी में जीजा और साली के बीच जमकर मजाक चलता है। इस बीच जीजा-साली के एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के सामने ही अपनी खूबसूरत साली पर लट्टू हो जाता है। इसके बाद सबके सामने वह साली से Kiss मांग लेता है। यह देखकर दुल्हन शॉक्ड रह जाती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं। उनके साथ दुल्हन के घर के बाकी लोग भी बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं पास में साली (Sister-in-law) भी बैठी नजर आ रही है। इसी दौरान दूल्हा सबके सामने ही साली से पांच किस मांग लेता है। हालांकि, दूल्हा का अपनी साली से किस मांगने का अंदाज थोड़ा अलग होता है। आप देख सकते हैं कि दूल्हा शायराना अंदाज में अपनी साली से किस मांगता है। उसकी इस बात पर दुल्हन मुस्कुराने तो लगती है लेकिन हैरान भी होती है। देखें वीडियो-

साली का ऐसा था रिएक्शन

दूसरी तरफ आप साली का रिएक्शन देखेंगे तो आपका चेहरा भी शर्म से लाल हो जाएगा। आप देख सकते हैं कि दूल्हे की साली का चेहरा शर्म से एकदम लाल हो जाता है। जीजा साली के इस वीडियो को Witty Wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप दूल्हे को कहते सुन सकते हैं, 'अगला छंद तब सुनाऊंगा जब 5 पप्पी देगी साली।' वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा जब अपनी साली से किस की बात कहता है तो साली को पहले समझ ही नहीं आता है कि वो हंसे या शर्माए। पहले तो वह अपने जीजा की बात सुनते शॉक्ड रह जाती है। हालांकि बाद में सबको हंसता देखकर वह भी हंसने लगती है लेकिन उसके चेहरे पर शर्म और झिझक साफ नजर आता है।