लाइव टीवी

केम छो, मजा मा.. जब WHO चीफ घेब्रेयेसस बोलने लगे गुजराती, पीएम मोदी भी मुस्कुराए,  Viral हो रहा VIDEO

Updated Apr 19, 2022 | 23:11 IST

WHO के महानिदेशक अदनोम  घेब्रेयसस ने गुजराती में जनता का अभिवादन किया और पीएम मोदी को धन्यवाद कहा यह सब उन्होंने WHO-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन के उद्घाटन समारोह के दौरान बोला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केम छो, मजा मा..  WHO चीफ बोलने लगे गुजराती, Viral हो रहा VIDEO

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलावार को गुजरात के जामनगर में WHO ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन का उद्घाटन किया, इस खास मौके पर मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ और विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के महानिदेशक डॉक्टर टेड्रोस घेब्रेयसस भी मंच पर उपस्थित रहे। 

WHO के महानिदेशक अदनोम घेब्रेयसस ने कुछ ऐसा किया जिससे लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक ने वहां मौजूद लोगों का गुजराती भाषा में स्वागत किया जिसे सुनकर पीएम मोदी भी मुस्कुराते नजर आए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है साथ ही उनके गुजराती बोलने से सभा में मौजूद लोगों ने भी तालियों से उनका स्‍वागत किया। 

पीएम मोदी, सरकार के मंत्री समेत कई दिग्‍गज इस समिट में मौजूद रहेंगे इस तीन दिवसीय समारोह में 90 से अधिक वक्ता और करीब सौ से अधिक प्रदर्शक शामिल हो रहे हैं। घेब्रेयसस ने कहा डब्ल्यूएचओ-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन जिसे हम लॉन्च कर रहे हैं, वह साक्ष्य-आधारित पारंपरिक चिकित्सा को मजबूत करने के लिए विज्ञान की शक्ति का उपयोग करने में मदद करेगा।