लाइव टीवी

पाकिस्तानी मंत्री ने भरी असेंबली में खुजलाया पेट, एक्ट्रेस माहिरा बोलीं- इंसान बनो, 'सांड' नहीं, Viral हो रहा वीडियो

Updated Apr 19, 2022 | 23:29 IST

Pakistani minister viral video:पाकिस्तान के एक मंत्री का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे, इसे लेकर उनकी खासी खिंचाई हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है (फोटो साभार-galaxylollywood)

नई दिल्ली: इंसान का अपनी कुछ आदतों पर वश नहीं है, मगर कुछ आदतें लोगों के सामने नहीं की जानीं चाहिए, जैसे की खुजली, हालांकि इसपर किसी का वश नहीं है, ऐसे ही पाकिस्तान से एक मंत्री का वीडियो सामने आया है जिसमें वो भरी असेंबली में अपना पेट खुजलाते नजर आ रहे हैं, इसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कैसे भरी असेंबली में पााकिस्तानी के एक मंत्री सदन में लगी चेयर पर लेटकर अपना पेट खुजला रहे है और मजे की बात ये कि ऐसा करते वक्त वो खासे बेफिक्र दिख रहे हैं।

मंत्री की इस हरकत को लेकर एक्ट्रेस मथिरा ने ट्वीट करते हुए उनकी जमकर आलोचना की है साथ ही उन्हें नसीहत भी दे डाली कि इंसान बनो, 'सांड' नहीं...

आगे मथिरा ने यह भी कहा कि मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रही हूं खुजली एक नॉर्मल चीज है लेकिन इसे प्रोफेशनल प्लेस पर ना करें,तरह-तरह के कमेंट इस वीडियो पर किए जा रहे हैं।

Pakistan Weird Law: गर्लफ्रेंड रखने से लेकर पीएम पर कमेंट करने तक, ये हैं पाकिस्तान के अजीबोगरीब कानून
 
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मंत्री को इंसान बनने की सलाह देते हुए लिखा- खुजली होना आम बात है लेकिन कृपया इसे कैसे करते हैं ये मत बताओ, इंसान बनिए, सांड नहीं

वीडियो साभार-galaxylollywood_Instagram