लाइव टीवी

छुट्टी के लिए बुंदेलखंडी भाषा में लिखा ये लेटर पढ़कर रोक नहीं पायेंगे हंसी, IAS ने किया शेयर 

Updated Apr 30, 2022 | 16:39 IST

viral Leave Application: छुट्टी के लिए लिखा एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं,  इसे आईएएस अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Loading ...
छुट्टी के लिए एक मजेदार लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: हम सभी लोगों के बचपन में स्कूल से छुट्टी मिल जाना बहुत बड़ी बात होती थी और स्कूल से छुट्टी के लिए हम सभी कुछ ना कुछ तरकीबें भिड़ाते थे, ऐसा ही एक छुट्टी के लिए एक मजेदार लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बुंदेलखंडी भाषा में लिखा गया है, ये लेटर सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। 

छुट्टी के लिए लिखा गया ये आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लोगों को ये पत्र काफी पसंद आ रहा है पोस्ट पर तमाम लाइक्स आ चुके हैं वहीं लोग पोस्ट पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

इस लेटर को पढ़कर लोग मजे लेकर हंस रहे हैं, इस पत्र को एक आईएएस अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया है।

आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर छुट्टी के लिए लिखा गया एक आवेदन पत्र शेयर किया है। जिसमें लिखा है, सेवा में, श्रीमान मास्सब, माध्यमिक पाठशाला बुंदेलखंड,माहानुभव। तो मस्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है जो बुखार और उपर से जा नाक बह रह सो अलग। जई के मारे हम स्कूल नई आ पाहे। तमाए पाउ पर के निवेदन है कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड्डो अच्छो रहतो और हम नई आए तो कोन सा तमाओ स्कूल बंद हो जै। तुमाओ... आग्याकारी शिष्य... कलुआ।

इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं

ये पत्र सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि काए सर छुट्टी तो देने पड़ी अब, एक यूजर ने तो आईएएस साहब पर ही निशाना साधते हुए लिखा, टीचर: कलुआ...कल स्कूल क्यू नाहीं आयें थे?