लाइव टीवी

IAS टीना डाबी पति के साथ गई थीं गोवा बीच पर छुट्टियां मनाने, वापस लौटीं तो मिली बड़ी खुशखबरी

Updated Jul 09, 2022 | 16:25 IST

IAS Tina Dabi Jaisalmer Collector: गोवा वैकेशन पर जाने के लिए टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गावंडे ब्रेक लिया था। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त भी गए थे। वहां से आते ही IAS टीना डाबी को बड़ी खुशखबरी मिली है। उन्हें पहली बार जिला कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
IAS टीना डाबी
मुख्य बातें
  • पति के साथ गोवा बीच पर छुट्टियां मनाने गई थीं टीना डाबी
  • गोवा बीच से कई खूबसूरत तस्वीरें की शेयर
  • गोवा से वापस आते ही मिली बड़ी जिम्मेदारी

IAS Tina Dabi Jaisalmer Collector: IAS ऑफिसर टीना डाबी ने 24 अप्रैल को IAS प्रदीप गावंडे के साथ दूसरी शादी कर ली थी। इसके बीच वह अपने पति के साथ गोवा घूमने गई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा के बीच की कई तस्वीरें शेयर की हैं। गोवा वैकेशन पर जाने के लिए टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गावंडे ब्रेक लिया था। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त भी गए थे। वहां से आते ही IAS टीना डाबी को बड़ी खुशखबरी मिली है। उन्हें पहली बार जिला कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

जैसलमेर की कलेक्टर बनीं टीना डाबी

टीना डाबी को राजस्थान के जैसलमेर जिले की 65वीं कलेक्टर नियुक्त किया गया है। जैसलमेर की नव-नियुक्त कलेक्टर ने अपना पदभार भी ग्रहण कर लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कलेक्टर के रूप में अपनी तैनाती की तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि टीना डाबी भारतीय प्रशासनिक सेवा की 2015 की टॉपर हैं। उन्होंने राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी की है। टीना डाबी के पति का ट्रांसफर उदयपुर हुआ है।

अब तक वित्त विभाग में थीं तैनात

बता दें कि राजस्थान में को 1.34 लाख रुपये से लेकर 1.45 लाख रुपये तक सैलरी मिलती है। टीना डाबी इससे पहले वित्त विभाग में थीं। वहां उनकी  सैलरी 56,100 रुपया प्रति महीना थी। वहीं अब कलेक्टर की नियुक्ति के बाद उन्हें सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी मिलेगी। इसके अलावा गाड़ी चलाने के लिए एक ड्राइवर और घर के लिए एक नौकर भी उनको मिलेगा। इसके अलावा उनके बंगले पर चपरासी, माली, कुक और अन्य काम के लिए असिस्टेंट भी मिलेंगे।