लाइव टीवी

मुंह में पानी भरकर कपड़ों पर थूका और फिर कर दी इस्त्री, Video देखकर आ जाएगी घिन

Updated Jul 09, 2022 | 15:41 IST

Spitting Water From Mouth While Ironing Clothes: कई बार कपड़े इतने सिकुड़े होते हैं कि आसानी से प्रेस नहीं होते हैं। इसके बाद कपड़ों में पानी छिड़ककर उसे इस्त्री करते हैं। इससे कपड़ों की सिकुड़न आसानी से चली जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मुंह में पानी भरकर कपड़ों में थूका
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • कपड़ा स्त्री करने के लिए मुंह में पानी भरकर थूका
  • बुजुर्ग शख्स की हरकत से परेशान हो गए लोग

Spitting Water From Mouth While Ironing Clothes: कपड़े धुलने के बाद उसमें से सिकुड़न हटाने के लिए कपड़ों में प्रेस किया जाता है। इससे कपड़ो में चमक भी आ जाती है। कई बार कपड़े इतने सिकुड़े होते हैं कि आसानी से प्रेस नहीं होते हैं। इसके बाद कपड़ों में पानी छिड़ककर उसे इस्त्री करते हैं। इससे कपड़ों की सिकुड़न आसानी से चली जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेस करने वाला शख्स पानी छिड़कने के लिए जो तरीका अपनाता है, उसे देखकर आपको घिन सी आ जाएगी।

वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं कि वह कपड़ों को प्रेस करते समय अपने मुंह में पानी भरके उसमें छिड़कता है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। कई लोग कह रहे हैं कि वह अब अपने कपड़े बाहर इस्त्री नहीं करवाएंगे। वीडियो देखकर लोग बुजुर्ग शख्स से काफी नाराज हैं। लोग कह रहे हैं कि ऐसी उम्र में शख्स को यह हरकत करते हुए शर्म क्यों नहीं आई। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब का है और कहां का है। देखें वीडियो-

सफेद शर्ट पर पानी थूकता है शख्स

वीडियो को इंस्टाग्राम पर penduproduction नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘प्राकृतिक तरह से पानी का छिड़काव।' आप देख सकते हैं कि वीडियो में नजर आ रहे बुजुर्ग शख्स किसी बर्तन से पानी पीते हैं और फिर पानी को सफेद शर्ट पर थूकता है। वह कई बार ऐसा करता है। आप देख सकते हैं कि शख्स शर्ट की आस्तीन पर मुंह से पानी छिड़कता है। इसके बाद उसे मोड़कर रख देता है। देखा जा सकता है कि शख्स के ठीक बगल में पुराने जमाने के कोयले से चलने वाला धातु का लोहा रखा हुआ है। इससे पता चलता है कि शख्स कपड़े इस्त्री करने का काम करता है।