लाइव टीवी

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोग बोले- अब रहा नहीं जाता

Updated Aug 28, 2022 | 10:27 IST

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच की खबरों को लेकर सोशल मीडिया भरा पड़ा है। मैच से पहले सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स शेयर हो रहे हैं। नए-पुराने वीडियो समेत सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मीम्स
मुख्य बातें
  • एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने
  • यूएई में खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान का मैच
  • संडे का बेसब्री से इंतजार कर रहे दोनों देशों के फैंस

IND vs PAK: रविवार को एशिया कप के मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी। यूएई में खेले जाने वाले इस मेैच को लेकर दोनों ही देशों के फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह है। दोनों देशों के फैंस अपनी-अपनी टीमों का जोश बढ़ाने के लिए जहां स्टेडियम तो पहुंच ही रहे हैं, वहीं कुछ लोग मैच से पहले सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं। भारत-पाकिस्तान मैच की खबरों को लेकर सोशल मीडिया भरा पड़ा है। नए-पुराने वीडियो समेत सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि अब बदला चुकाने का वक्त है। वहीं मैच का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि अब इंतजार नहीं होता, मैच जल्दी शुरू हो। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि अब रहा नहीं जाता। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के मजे ले रहे हैं। आप भी देखिए-