लाइव टीवी

'बोल न इमरान आऊं क्‍या', PAK मंत्री के बेतुके बयान से सुर्खियों में आया रैपर, सोशल मीडिया पर खूब बना मजाक

Updated Sep 23, 2021 | 20:51 IST

न्‍यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्‍तान का दौरा क्‍या रद्द क‍िया, वह बौखला ही गया और अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए अब भारत पर आरोप मढ़ रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्‍तान के खूब मजे लिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
'बोल न इमरान आऊं क्‍या', सोशल मीडिया पर खूब बना PAK का मजाक

इस्‍लामाबाद : न्‍यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने हाल ही में पाकिस्‍तान में रहते हुए अपना दौरा रद्द कर दिया था और इसके लिए सुरक्षा कारणों का हवाला दिया था। आतंकवाद के मसले पर दुनियाभर में फजीहत झेल रहे पाकिस्‍तान ने अब इस मसले पर भारत पर बंदूक तान दी है। पाकिस्‍तान ने आरोप लगाया है कि न्‍यूजीलैंड ने आतंकी हमले को लेकर जिस धमकीभरे ई-मेल के बाद यात्रा रद्द की, वह भारत से भेजा गया। इस क्रम में उसने एक ऐसे रैपर का भी नाम लिया, जिसे लोग लगभग भूल चुके थे।

पाकिस्‍तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने जिस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भारत पर आरोप लगाए, उसमें उन्‍होंने ओम प्रकाश मिश्रा का भी नाम लिया, जो 2017 में अपने एक अजीबोगरीब रैप 'आंटी की घंटी' को लेकर चर्चा में आया था। बस फिर क्‍या था, ओम प्रकाश मिश्रा लोगों की जेहन में फिर से ताजा हो गया और सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने ही अंदाज में पाकिस्‍तान के मजे लिए। ट्विटर पर ऐसे कई रिएक्‍शंस आए हैं, जो हंस-हंसकर लोटपोट कर देने वाले हैं।

एक इंटरनेट यूजर ने ओम प्रकाश मिश्रा के पुराने रैप की एक लाइन को अपने हिसाब से ट्विस्‍ट करते हुए लिखा, 'बोलना इमरान आऊं क्‍या।' सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर खूब मजाक बनाया कि पाकिस्‍तान सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए अब ओम प्रकाश मिश्रा जैसे रैपर्स पर आरोप मढ़ रही है।

एक यूजर ने लिखा कि जितने बेतुके उसके गाने हैं, उतना ही बेतुका फवाद चौधरी और पाकिस्‍तान की सरकार का यह बयान है कि न्‍यूजीलैंड का पाक दौरा रद्द करने के पीछे ओम प्रकाश मिश्रा शामिल है।

वहीं एक यूजर ने उसकी तुलना लोकप्रिय शो 'पिकी ब्‍लाइंडर्स' के माफिया से की।

ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेट पत्रकार डेनिस फ्रीडमैन ने भी पाकिस्‍तान के मंत्री के बयान को लेकर व्‍यंग्‍य किया और कहा, 'मुझे लगा कि ये लोग व्यंग्यकार हैं, फिर तुरंत ही मुझे एहसास हुआ कि वे मंत्री हैं।'

यहां आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ओम प्रकाश मिश्रा हर बार अजीबोगरीब कारणों से सुर्खियों में आया और सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर गया। अपने अजीबोगरीब रैप को लेकर उसकी आलोचना भी होती रही है। 2017 में बेतुके रैप 'बोल न आंटी आऊं क्या' को लेकर भी उसकी जबरदस्‍त खिंचाई हुई थी। अब एक बार फिर वह पाकिस्‍तान की मेहरबानी से सोशल मीडिया यूजर्स की चर्चाओं में आ गया है।