लाइव टीवी

Viral Video: पंजाब के नए CM ने किया जबरदस्त भांगड़ा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Updated Sep 24, 2021 | 09:51 IST

Punjab CM Dance Viral Video: पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सीएम का जबरदस्त अंदाज
मुख्य बातें
  • पंजाब के सीएम ने किया जबरदस्त भांगड़ा
  • सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का अंदाज जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Punjab CM Dance Viral Video: पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम चन्नी जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी 'झूम' रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर कर सीएम की तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। सेलिब्रिटी से लेकर आम पब्लिक तक के वीडियो धमाल मचाते रहते हैं। इसी कड़ी में पंजाब के नए सीएम चन्नी कपूरथला में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कार्यक्रम में उन्होंने मस्त होकर भांगड़ा किया। वीडियो में आप देख सकते हैं सीएम पीली पगड़ी और सफेद कपड़े में भांगड़ा कर रहे हैं। सीएम जब भांगड़ा कर रहे थे तो वहां मौजूद लोग भी झूम उठे और जबरदस्त, जिंदाबाद के नारे भी लगने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो चुका है और धूम मचा रहा है। वीडियो... 

पंजाब सीएम का जबरदस्त अंदाज

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया है। पहले पंजाब सीएमओ की ओर से वीडियो को ट्वीट किया गया। फिर, न्यूज एजेंसी ANI ने भी इस मजेदार वीडियो को ट्वीट किया। इस मजेदार वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं और यूजर्स भी इस वीडियो को शेयर करते हुए पंजाब सीएम की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग डांस वीडियो पर मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' भाई अभी कोरोना चल रहा है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, ' जबरदस्त डांस था'। कुछ लोग वीडियो पर मीम्स भी बना रहे हैं।