लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा 'पांडेय जी' का अंदाज, लोगों को खूब पसंद आ रही सब्‍जी बेचने की यह स्‍टाइल [Video]

Updated Mar 21, 2021 | 17:08 IST

Viral video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सब्‍जी विक्रेता को सलमान खान के 'चुलबुल पांडेय' अंदाज में सब्‍जी बेचते देखा जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा 'पांडेय जी' का अंदाज, लोगों को खूब पसंद आ रही सब्‍जी बेचने की यह स्‍टाइल [Video]

धनबाद : झारखंड के धनबाद में सब्जी बेचने वाले एक शख्‍स का अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में एक शख्‍स को बड़े स्‍टाइल के साथ आंखों पर चश्‍मा, माथे पर टीका और सिर पर पगड़ी देखा जा सकता है, जो एक अलग ही अंदाज में ठेले पर सब्‍जी बेचता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शख्‍स को तेज म्‍यूजिक के साथ डांस करते हुए सब्‍जी बेचते देखा जा रहा है। इस शख्‍स का नाम रितेश पांडेय बताया जा रहा है। जिस टशन में वह सब्‍जी बेच रहा है, वह 'दबंग' फिल्‍म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडेय से प्रेरित नजर आता है।

नाच-गाकर बिक्री

यह शख्‍स झारखंड के धनबाद में डीएस कॉलोनी का रहने वाला है, जो सुबह ही सब्‍जी का अपना ठेला लगा देता है और रात 10 बजे तक इसके ठेले पर खरीदारी की जा सकती है। वह नाचते-गाते हुए सब्‍जी बेचता है, जो बाजार से गुजर रहे लोगों को बरबस ही अपनी ओर खींच लेता है।

इस वीडियो को किसी युवती ने बनाया है, जिसने रितेश पांडेय नाम के इस श्‍ख्‍स को जब नाच-गाकर सब्‍जी बेचते देखा तो वीडियो बना लिया। अब इंटरनेट पर यूजर्स उनके इस स्‍टाइल को खूब पसंद कर रहे हैं।