लाइव टीवी

बंद सिनेमा हॉल में घुसा कपल, पॉपकॉर्न चोरी कर बनाए शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल

Updated Mar 21, 2021 | 15:28 IST

इस वायरल फुटेज के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और दंपति को लॉकडाउन प्रतिबंध को तोड़ने के लिए दंडित करने की मांग कर रहे हैं।

Loading ...
बंद सिनेमा हॉल में घुसा कपल, चोरी कर बनाए शारीरिक संबंध

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक महिला तथा पुरूष सुनसान सिनेमा हॉल की सिक्योरिटी को धता बताते हुए उसमें घुस जाते हैं। इस दौरान उनकी हर हरकत कैमरे में कैद हो जाती है जिसमें वो चोरी करते हुए पॉपकॉर्न खाते हैं और फिर खाली पड़े सिनेमा हॉल में शारीरिक संबंध बनाते हैं। यह वीडियो रूस का है औ वीडियो में नजर आने वाले दंपति ने 18 मार्च को साउथ पोल के शॉपिंग सेंटर में स्थिति किनोग्राद सिनेमा हॉल में सेंध लगाकर लॉकडाउन का फायदा उठाया।

सिनेमा हॉल का वीडियो वायरल

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि यह कपल स्क्रीनिंग रूम में आगे बढ़ता है और सबसे पहले फूड काउंटर में जाते हैं और पॉपकॉर्न और ड्रिंक्स चोरी करते हैं। ये फूड काउंटर से दो बड़े पैकेट उठाते हैं जिसमें पॉपकॉर्न भरते हैं और फिर बड़े गिलास में कोल्ड ड्रिंक निकालते हैं। स्क्रीनिंग हॉल के अंदर लगे कैमरे में कपल की हर हरकत दर्ज हो जाती है। इस कैमरे में दोनों सेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं। जब तक सिक्योरिटी गार्ड की नजर इस कपल की हरकत पर पड़ती तो यह अगली सुबह वहां से निकल चुका था।

लोगों ने उठाए सवाल

सिनेमा हॉल के एक प्रवक्ता ने कहा कि कपल ने यहां से निकलने से पहले पूरी सफाई की और फिर वहां से फरार हो गया। रिपोर्ट्स में कहा गया कि सिनेमा उन्हें मुफ्त टिकट देने के लिए तैयार है। हालांकि, वायरल फुटेज ने सोशल मीडिया पर हलचल मचाई हुई है और कई स्थानीय लोग मांग कर रहे हैं कि कपल को लॉकडाउन प्रतिबंध को तोड़ने के लिए दंडित किया जाना चाहिए। कुछ लोगों ने सिनेमा हॉल की सुरक्षा पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कैसे युगल को आसानी से टहलने दिया गया।

ब्रिटेन में भी सामने आया था मामला

इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन से एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां एक कपल लॉकडाउन के दौरान गैर जरूरी यात्रा के दौरान सेक्स करते पकड़ा गया था। उस पर करीब 40,500 रुपये का जुर्माना लगाया गया था। जहां अधिकारियों ने दोनों को पकड़ा तो वो नग्न अवस्था में थे।