लाइव टीवी

आलसी और दुखी लोगों के लिए निकली नौकरी, बस नहाकर आने की शर्त

Updated Jul 01, 2022 | 18:38 IST

Weird Job Advertisement: कई लोग ऐसे होते हैं, जिनका ऑफिस में काम करने का मन नहीं करता है। सरकारी नौकरी वाले कर्मचारी इस मामले में सबसे ज्यादा बदनाम है। कहा जाता है कि सरकारी नौकरी के लोग कामचोर होते हैं और अपने काम को पूरी लगन से नहीं करते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
नौकरी का विज्ञापन
मुख्य बातें
  • नौकरी के लिए निकाला गया विज्ञापन
  • आलसी और दुखी लोगों की जरूरत
  • बस नहाकर आने की है शर्त

Weird Job Advertisement: हर कोई चाहता है कि उसे अच्छी नौकरी मिले, जिसमें सैलरी अच्छी हो और काम कम हो। कई लोग ऐसे होते हैं, जिनका ऑफिस में काम करने का मन नहीं करता है। सरकारी नौकरी वाले कर्मचारी इस मामले में सबसे ज्यादा बदनाम है। कहा जाता है कि सरकारी नौकरी के लोग कामचोर होते हैं और अपने काम को पूरी लगन से नहीं करते हैं। सरकारी कर्मचारियों को आलसी भी कहा जाता है। हालांकि प्राइवेट काम करने वाले कई कर्मचारी भी कामचोरी दिखाते रहते हैं।

अगर आपका भी काम करने का मन नहीं करता है और काम करने में आलस आता है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आलसी और दुखी लोगों के लिए नौकरी निकाली गई है। सोशल मीडिया पर नौकरी का बहुत ही अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद आपकी हैरान का ठिकाना नहीं रहेगा। इसके साथ ही इस विज्ञापन को देखने के बाद आप हंसने को भी मजबूर हो जाए। इस विज्ञापन में कहा गया है कि कंपनी आलसी और दुखी लोगों को मिलेगी नौकरी।

ये भी पढ़ें- 61 साल के शमशाद के प्यार में गिरफ्तार हुईं 18 साल की आशिया, इस चीज से मोहित होकर दे बैठीं दिल

कंपनी को चाहिए कामचोर कर्मचारी

क्या आपको सोचकर हैरानी नहीं हो रही है कि एक कंपनी को ऐसे कर्मचारी चाहिए, जो आलसी होने के साथ-साथ दुखी भी हों। आपको पक्का हैरान हो रही होगी। जो विज्ञापन वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कंपनी को ऐसे ही कर्मचारियों की जरूरत है। विज्ञापन में लिखा गया है कि कंपनी को ऐसे कर्मचारियों की आवश्यकता है, जो आलसी और दुखी हों। इससे कि वह कंपनी में पहले से काम कर रहे स्टाफ के साथ घुल-मिल सकें। विज्ञापन में अभ्यर्थियों से अपनी सीवी लेकर आने को कहा गया है। 

हालांकि, भले ही कंपनी को आलसी और दुखी कर्मचारियों की जरूरत है, लेकिन उसने एक शर्त जरूर रखी है। विज्ञापन में लिखा गया है कि आने से पहले नहाकर ही आएं। यह देखकर भी लोगों को हंसी आ रही है कि जो कंपनी आलसी कर्मचारी चाहती है, उस कंपनी को हर रोज नहाने वाला बंदा ही चाहिए। अजीबोगरीब विज्ञापन वाला यह फोटो ट्विटर पर शेयर किया गया है। लोगों को अजीबोगरीब नौकरी का यह विज्ञापन खूब पसंद आ रहा है।