लाइव टीवी

इसे कहते हैं गेम पलटना! मेंढक को निवाला बनाना चाहता था सांप, तभी पहुंचें तेंदुए ने बदल दिया खेल

Updated Apr 06, 2023 | 14:13 IST

Animal Fight Video: जंगल का एक नियम है कि जो जिंदा रहेगा वह राज करेगा। इसलिए हर जानवर अपने से कमजोर को सामने देखकर उस पर वार करने की कोशिश करता है और उसे मारकर उसे अपना निवाला बनाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
image- koo
मुख्य बातें
  • मेंढक की टांग पकड़कर खींच रहा था सांप
  • जहरीले सांप से बचने की कोशिश कर रहा था मेंढक
  • मौके पर पहुंचे तेंदुए ने पलट दिया पूरा गेम

Animal Fight Video: सोशल मीडिया पर आपने जानवरों की लड़ाई के बहुत सारे वीडियो देखे होंगे। जंगली जानवर एक तरह से एक-दूसरे के दुश्मन होते हैं। जंगली जानवरों में प्रतिष्ठा की लड़ाई होना आम है। जंगल का एक नियम है कि जो जिंदा रहेगा वह राज करेगा। इसलिए हर जानवर अपने से कमजोर को सामने देखकर उस पर वार करने की कोशिश करता है और उसे मारकर उसे अपना निवाला बनाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो एक जहरीले सांप, एक मेंढक और एक तेंदुए से जुड़ा है। सोशल मीडिया पर वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं। इन्हें लोग बड़े ही चाव से देखते हैं। इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें शुरुआत होती है एक सांप और एक मेंढक से। आप देख सकते हैं कि एक मेंढक का शिकार करने के लिए खतरनाक सांप अपना जी-जान लगा रहा होता है। वीडियो में देख सकते हैं कि सांप ने मेंढक का पैर पकड़ा हुआ है। शुरुआत में लगता है कि सांप उस मेंढक को अपना निवाला बनाकर ही मानेगा।

ये भी पढ़ें- 61 साल के शमशाद के प्यार में गिरफ्तार हुईं 18 साल की आशिया, इस चीज से मोहित होकर दे बैठीं दिल

तेंदुए ने झटके में पलट दिया गेम

दूसरी तरफ मेंढक भी अपनी पूरी ताकत लगाकर सांप से बचने की कोशिश करता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेंढक अपनी टांग वापस खींचता रहता है और पूरा जोर लगाता रहता है। ठीक उसी पल वहां पर एक खूंखार तेंदुआ आ जाता है। इसके बाद तो सारा खेल ही पलट जाता है। आप देख सकते हैं कि तेंदुए ने आते ही सांप की गर्दन को अपने पंजे से दबा लिया है। कहां एक तरफ मेंढक की जान अटकी हुई थी और अब कहां सांप की जिंदगी खतरे में आ जाती है। देखें वीडियो- 

आप देख सकते हैं कि जब तेंदुआ सांप से भिड़ जाता है तो मेंढक मौका देखकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है। वीडियो देखने में काफी जोरदार लगता है। वीडियो देखकर आपके भी मुंह से निकल आएगा कि इसे किस्मत का खेल कहते हैं। कब किसकी किस्मत पलट जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। वीडियो को Viral_insance नाम के कू अकाउंट से शेयर किया गया है।