लाइव टीवी

तेलंगाना के शख्स ने जुगाड़ से बनाया शानदार देसी ट्रेडमिल, मंत्री भी हो गए फैन, वीडियो वायरल

Updated Mar 24, 2022 | 11:18 IST

Desi Jugaad Viral Video: एक शख्स ने जुगाड़ से लकड़ी का ट्रेडमिल बनाया है। इस टैलेंट को देखकर लोग सोच में पड़ गए और शख्स की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
देसी जुगाड़ से बनाया ट्रेडमिल
मुख्य बातें
  • जुगाड़ का मजेदार वीडियो
  • शख्स ने बनाया लकड़ी का ट्रेडमिल
  • हुनर देखकर बड़े-बड़े दिग्गज रह गए दंग

Jugaad Treadmill Viral Video: इस दुनिया में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। कुछ लोगों को टैलेंट दिखाने का मौका मिल जाता है, जबकि कुछ गुमनाम ही रह जाते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में कई लोगों की जिंदगी बदली है। इसी कड़ी में तेलंगाना ( Telangana) के एक शख्स ने अपनी प्रतिभा को दिखाते हुए लकड़ी का शानदार ट्रेडमिल बना दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलम ये है कि शख्स की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। तेलंगाना के मंत्री ने भी शख्स की तारीफ की है।   

बहुत पुरानी कहावत है आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है। तभी तो एक शख्स ने लकड़ी का ट्रेडमिल बना दिया। हम सब जानते हैं कि ट्रेडमिल बिजली से चलता है। ज्यातार लोग आज कल कसरत के लिए इसका काफी इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन, जहां बिजली नहीं होगी वहां ट्रेडमिल नहीं चल पाएगा। ऐसे में तेलंगाना के इस शख्स ने गजब का जुगाड़ (Jugaad Video) भिड़ाया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स लकड़ी के ट्रेडमिल पर वॉक कर रहा है। शख्स ने इस ट्रेडमिल को खुद अपने हाथों से बनाया है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Video: 'द कश्मीर फाइल्स' देखने वालों को मुफ्त में सिनेमा हॉल पहुंचा रहा ये ऑटो ड्राइवर, जानें क्यों कर रहा ऐसा?

जुगाड़ से बनाया ट्रेडमिल
 
इस ट्रेडमिल को देखकर आप भी जरूर हैरान रह गए होंगे। इतना ही नहीं सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है? इतना ही नहीं इस जुगाड़ ने लोगों को सोचने पर भी मजबूर कर दिया है। ट्विटर पर इस वीडियो को तेलंगाना के मंत्री KTR ने भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि काफी शानदार है ये, इस आइडिया को आगे बढ़ाने की जरूरत है। आम पब्लिक भी इस आइडिये की तारीफ कर रहे हैं। किसी का कहना है कि क्या शानदार जुगाड़ है। तो किसी का कहना है कि शख्स ने तो कमाल कर दिया। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।