लाइव टीवी

'नींबू समझ निचोड़ दोगे क्या, दांत खट्टे कर देगा मैं', नींबू की बढ़ती कीमतों पर मजेदार मीम्स की बाढ़

Updated Apr 08, 2022 | 13:15 IST

Lemon (Nimbu) Price Today in India: देश में सब्जियों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। खासकर, नींबू के दाम आसमान छूने लगे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह मामला छाया हुआ है और लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
नींबू ने किए लोगों के दांत खट्टे...
मुख्य बातें
  • नींबू की कीमत आसमान छू रहे हैं।
  • कई जगहों पर एक नींबू 10 रुपए में मिल रहे हैं।
  • सोशल मीडिया पर छाया नींबू का मामला

देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। पेट्रोल, डीजल और CNG के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं, अब सब्जियों के दाम भी आसमान छूने लगे हैं। नींबू के दाम इस तरह बढ़ रहे हैं कि लोगों के बजट और दांत दोनों 'खट्टे' हो गए हैं। गर्मी में नींबू की खपत बढ़ गई है, लेकिन कीमत के कारण आम आदमी की पहुंच से ये बाहर हो रहा है। कई जगहों पर एक नींबू 10 रुपए के मिल रहे हैं। वहीं, कुछ जगहों पर यही तीन सौ किलो के पार है। इधर, नींबू के दाम ने आसमान छूए, उधर सोशल मीडिया पर माहौल गरमा गया। लोगो नींबू पर एक से एक मजेदार मीम्स बना रहे हैं और अपने दिल का हाल बता रहे हैं। 

ट्विटर पर #LemonPrice, #Nimbu टॉप ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए लोग नींबू की कीमत पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। किसी कहना है कि नींबू के छोटे-छोटे टुकड़े कुछ दिन बाद सुनार की दुकान पर मिलेगा। किसी कहना है कि लगता है नींबू को भी नजर लग गई है। कुछ का कहना है कि लगता है नींबू भी आत्मनिर्मभर हो गया। एक ने लिखा कि पहले हम नींबू को निचोड़ते थे, लेकिन अब नींबू हमें निचोड़ रहा है। तो आइए, देखते हैं सोशल मीडिया पर नींबू पर किस तरह से मजे ले रहे हैं...