लाइव टीवी

Viral: दबे पांव घर के अंदर घुसा तेंदुआ और कुत्ते को लेकर हुआ फरार, देखें शॉकिंग वीडियो

Updated Dec 27, 2021 | 10:03 IST

Leopard Viral Video: एक खतरनाक तेंदुआ दीवार फांदकर घर के अंदर घुस जाता है। इसके बाद पालतू कुत्ते को वह अपने मुंह में दबाकर वापस भागता है। हैरानी की बात ये है कि जिस तरह से तेंदुए (Leopard Viral Video) ने कुत्ते को दबोच रखा है उसकी आवाज तक नहीं निकल रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कुत्ते को लेकर भागा तेंदुआ...
मुख्य बातें
  • दीवार फांदकर घर के अंदर घुसा तेंदुआ
  • कुत्ते को दबोच कर हुआ फरार
  • कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला नजारा

Lopard Viral Video: जानवरों से अक्सर लोग दूरी बनाकर ही रखते हैं। खासकर, बात जब बड़े जानवरों की हो तो फिर क्या कहना? एक ऐसा ही चौंकाने वीडियो सामने आया है तेंदुआ का, जिसमें वह दबे पांव एक घर के अंदर घुस जाता है। इसके बाद तेंदुआ जिस तरह कुत्ते को दबोच कर भागता है उसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस नजारे को देखने के बाद काफी हैरान हैं।  

सोशल मीडिया (Social Media) पर वैसे तो जानवरों के कई वीडियो वायरल (Animal Viral Video) होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देखिए, किस तरह एक खतरनाक तेंदुआ दीवार फांदकर घर के अंदर घुस जाता है। इसके बाद पालतू कुत्ते को वह अपने मुंह में दबाकर वापस भागता है। हैरानी की बात ये है कि जिस तरह से तेंदुए (Leopard Viral Video) ने कुत्ते को दबोच रखा है उसकी आवाज तक नहीं निकल रही है। लेकिन, पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। देखें वीडियो...

चौंकाने वाला है नजारा

इस नजारे को देखने के बाद आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। इस शॉकिंग वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी प्रवीण कासवान ने शेयर किया है। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो को अब तक तकरीबन 80 हजार लोग देख चुके हैं। जबकि, 28 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वीडियो पर लोग हैरानी जता रहे हैं। किसी का कहना है कि अक्सर जंगली जानवर पालतू जानवरों को अपना शिकार बना लेते हैं। कुछ कहना है कि पालतू जानवरों का ध्यान रखना चाहिए। हालांकि, यह वीडियो कहां की है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। लेकिन, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।