लाइव टीवी

Pune: ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार शख्स को मोटरसाइकिल समेत क्रेन से उठाया, वीडियो देख हैरान हुए लोग

Updated Aug 21, 2021 | 11:45 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि क्रेन ने एक युवक को बाइक समेत उठा लिया है। ट्रैफिक पुलिस के इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं।

Loading ...
Pune:ट्रैफिक पुलिस ने शख्स को मोटरसाइकिल समेत क्रेन से उठाया
मुख्य बातें
  • ट्रैफिक पुलिस का अनोखा कारनामा, शख्स को बाइक समेत उठाया
  • वीडियो महाराष्ट्र के पुणे शहर का है, जिसे देख लोग भी जता रहे हैं हैरानी
  • पुलिस ने कहा, युवक जानबूझकर बाइक पर ही बैठे रहा

पुणे: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, लेकिन जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और शायद गुस्सा भी आएगा। यह वीडियो महाराष्ट्र के पुणे का है। यहां की ट्रैफिक पुलिस (Pune Traffic Police ने ऐसा कारनामा किया उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। पुलिस ने एक युवक को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया और किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वायरल हुआ वीडियो
पुणे के डीसीपी (ट्रैफिक) राहुल श्रीराम ने बताया, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्रेन बाइक सहित युवक को उठा रही है। जिसने भी ये वीडियो देखा वो इसे देखकर हैरान रह गया। डीसीपी ट्रैफिक से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'बाइक नो पार्किंग में खड़ी थी। जब हमारे अधिकारियों ने उसे टो किया, तो मालिक आया और उस पर बैठ गया। उससे नीचे उतरने का अनुरोध किया गया। बाद में उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली और उसने जुर्माना भी अदा किया।'

उठ रहे हैं कई सवाल

पुणे के डीसीपी (ट्रैफिक) राहुल श्रीराम ने बताया, 'मैंने उस शख्स से बात की। उसे किसी से कोई शिकायत नहीं है। गाड़ी पहले से ही खींची जा चुकी थी और जब वह हवा में थी, तो वह (बाइक का मालिक) दौड़ता हुआ आया, कूदा और उस पर बैठ गया। यह अचानक हुआ लेकिन मजदूरों को ध्यान रखना चाहिए था। हमने उन्हें अभी के लिए ड्यूटी से हटा दिया है।' वीडियो देखकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं, और सवाल ये भी है कि अगर युवक की गलती थी तो क्या प्रशासन को युवक को क्रेन सहित उठाना सही था, यदि युवक गिर जाता तो फिर उसकी जिम्मेदारी कौन लेता?