लाइव टीवी

Monkey Viral Video: स्पाइडर-मैन की तरह दीवार पर चढ़ा बंदर, वीडियो देखकर आपको भी आएगी हंसी

Updated Aug 22, 2021 | 10:58 IST

Bandar Ka Video:  सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बंदर स्पाइडरमैन की तरह दीवार पर चढ़ने की कोशिशों में जुटा हुआ है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक बंदर का फनी वीडियो
  • दीवार पर स्पाइडरमैन की तरह चढ़ते हुए दिखा बंदर
  • बंदर के इस वीडियो को सोशल मीडिया में जमकर किया जा रहा है शेयर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो जो वायरल हो रहा है वह एक छोटे से बंदर (Monkey Viral Video) का है। इस बंदर की हरकतें देखकर आपकी भी हंसी नहीं रूकेगी। वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटा सा बंदरर यहां वहां टहल रहा है, तभी वह अचनाक अपना मूड बदलता है और शानदार करतब दिखाने लगता है। लोग इस बंदर को देखकर स्पाइडरमैन को याद कर रहे हैं और वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है।

क्या है वीडियो में
 वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर करीब पंद्रह फीट ऊंची दीवार पर चढ़ रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि बंदर दीवार को फांदकर कहीं और जाने की कोशिशों में जुटा है। 15 सेकेंड के इश वीडियो में दिख रहा है कि बंदर प्लास्टर लगी दावीर पर लगातार चढ़ने की कोशिश कर रहा है। जब लगातार बंद चढ़ने में असफल रहता है तो उसकी नजर दीवार पर पड़ी छोटी-छोटी दरारों पर जाती है और वो इनके जरिए ऊपर चढ़ने की कोशिश में लग जाता है। इसके बाद वह स्पाइडरमैन के अंदाज में दीवार चढ़ने में कामयाब हो जाता है। 

इसके बाद बंदर कुछ देर तक दीवार के ऊपर बैठे रहता है लेकिन अगले ही पल सीधे नीचे उतर आता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बंदर है या स्पाइडरमैन, यह किसी ट्रेंड बंदर से कम नहीं है।'