लाइव टीवी

Toilet फ्लश की आवाज सुनकर आधी रात को जागा शख्‍स, जाकर देखा तो उड़े होश, फुफकार रहा था 6 फुट लंबा सांप

Updated Aug 13, 2021 | 12:48 IST

आधी रात को एक शख्‍स की नींद सिर्फ इसलिए खुल गई, क्‍योंकि उसे लगातार ट्वायलेट फ्लश की आवाज आ रही थी। वहां जाकर उसने देखा तो उसके होश उड़ गए। ट्वायलेट में छह फुट लंबा सांप फुफकार रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Toilet फ्लश की आवाज सुनकर आधी रात को जागा शख्‍स, जाकर देखा तो उड़े होश, फुफकार रहा था 6 फुट लंबा सांप

नई दिल्‍ली : आप रात में अचानक जगें और बाथरूम में आपको सांप दिख जाए तो सोचिये जरा आपकी क्‍या हालत होगी। ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना के पास Breitenfurt में एक शख्‍स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब रात को अचानक जगने के बाद वह बाथरूम गया तो वहां छह फुट लंबे सांप को देखकर उसके होश उड़ गए।

दरअसल, शख्‍स को नींद में ही लगातार ट्वायलेट में फ्लश होने की आवाज सुनाई दे रही थी, जिससे उसकी आंख खुल गई। लगातार ट्वायलेट फ्लश की आवाज सुनकर वह जागा तो सीधे ट्वायलेट में गया, ताकि देख सके कि आखिर वहां क्‍या हो रहा है? ट्वायलेट में किसी तरह की गड़बड़ी तो नहीं है।

सांप देखकर उड़े होश

ट्वॉयलेट पहुंचकर जब शख्‍स ने वहां सांप को देखा तो उसके होश उड़ गए। वहां छह फुट लंबा सांप था, जो फुफकार रहा था। सांप की फुफकार ही थी, जो ट्वॉयलेट फ्लश जैसी आवाज बनकर शख्‍स के कानों तक पहुंच रही थी। सांप के फुफकारने की लगातार आवाज किसी हॉरर फिल्‍म से कम नहीं थी।

रात करीब 1 बजे उसने इमरजेंसी सर्विस को फोन किया, जिसके बाद फयरफाइटर्स की टीम वहां पहुंची और उन्‍होंने सांप को वहां से निकालकर जंगल में छोड़ दिया। सांप को घर से निकालने के लिए पहुंची इमरजेंसी सर्विस की टीम के मुताबिक, संभव है कि सांप दीवारों में बनी दरारों से वहां पहुंचा था।