लाइव टीवी

Watch: तेज रफ्तार से आती ट्रक के सामने कूदा शख्स, ऊपर से निकल गई गाड़ी; लेकिन हो गया चमत्कार

Updated Aug 07, 2022 | 18:07 IST

Shocking Video: वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। आप देख सकते हैं कि शख्स को न जाने क्या सूझता है, वह ट्रक के सामने आ जाता है। इसके बाद ट्रक उसके ऊपर से ही चला जाता है। यह देखकर वहां से गुजर रहे लोगों की चीख निकल जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शॉकिंग वीडियो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • तेज रफ्तार ट्रक के आगे कूद गया शख्स
  • शख्स के पैर को रौंदते हुए गुजर गया ट्रक

Shocking Video: हादसों कहीं भी-कभी भी हो सकते हैं। हालांकि कुछ लोग जानबूझकर हादसों को अपने पास बुलाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स जानबूझकर एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने कूद जाता है। ट्रक उस शख्स के पैरों को रौंदते हुए चला भी जाता है, लेकिन इसके बाद जो दिखता है। वह किसी चमत्कार से कम नहीं है। वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी व्यस्त सड़क के किनारे खड़ा है। इसी बीच सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक गुजर रही होती है। शख्स को न जाने क्या सूझता है, वह ट्रक के सामने आ जाता है। इसके बाद ट्रक उसके ऊपर से ही चला जाता है। यह देखकर वहां से गुजर रहे लोगों की चीख निकल जाती है। हालांकि, सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह होती है कि शख्स के ऊपर से ही ट्रक गुजर जाता है। इसके बावजूद उसकी जान बच जाती है। आप देख सकते हैं कि शायद शख्स ट्रक को रोकना चाह रहा था। देखें वीडियो- 

हैरान करने वाला नजारा

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब ट्रक नहीं रूकता हो तो शख्स उसके आगे कूदने की कोशिश करता है। तब तक ट्रक आगे बढ़ चुका होता है। इसके बाद शख्स के मन में पता नहीं क्या आता है। वह अचानक ट्रक के पहिए के नीचे लेट जाता है। इसके बाद ट्रक उसके पैरों को रौंदते हुए उसके ऊपर से निकल जाता है। हालांकि, ट्रक गुजरने से शख्स को कुछ नहीं होता है और वह बिल्कुल सही सलामत रहता है। आप देख सकते हैं कि ट्रक के जाते ही शख्स आराम से सड़क पर उठकर बैठ जाता है। वीडियो को Crazy Tweets नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘सुसाइड फेल।’ वीडियो देखकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। ज्यादातर लोग इस बात से हैरान हैं कि ऊपर से ट्रक गुजर जाने के बाद भी शख्स को कुछ नहीं होता है।