लाइव टीवी

Viral: हाथी के साथ बास्केटबॉल खेल रहा था शख्स, फिर जो हुआ देखकर खुली रह जाएगी आंखें

Updated Oct 15, 2021 | 12:07 IST

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर हाथी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हाथी ने मजे से खेला बास्केटबॉल
मुख्य बातें
  • हाथी के साथ शख्स खेल रहा था बास्केटबॉल
  • हवा में इस तरह उछल गया शख्स
  • लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर हाथी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। क्योंकि, बास्केटबॉल के दौरान हाथी ने जो किया उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और चटकारे लेकर यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वैसे तो हाथियों के कई वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं विशालकाय हाथी बड़े से पटरे पर पैर जैसे ही अपना पैर रखता है सामने बैठा शख्स बॉल लिए हवा में उछल जाता है और बास्केबॉल को बड़े मजे से गोल कर देता है। वहीं, एक दूसरा श्ख्स जब हाथी के सामने बैठता है तो पटरा ही टूट जाता है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं। देखें वीडियो...

हाथी का जबरदस्त अंदाज

इंस्टाग्राम पर nickantonyan नामक के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अब तक लाखों लोग इस मजेदार वीडियो को देख चुके हैं। जबकि, दो लाख 20 हजार से  ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए हैं। तो आपको हाथी का यह अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।