लाइव टीवी

Shocking Video: नो पार्किंग जोन में खड़ा था शख्स, ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटर समेत क्रेन से उठाया

Updated Jul 24, 2022 | 12:15 IST

Traffic Police Lift Scooter With Owner: वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रेन ने स्कूटी के ऊपर बैठे मालिक को भी उठा लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद बवाल मच गया है। अब नागपुर पुलिस अधिकारियों ने कांट्रेक्टर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
स्कूटी समेत शख्स को उठाया
मुख्य बातें
  • सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  • नो पार्किंग जोन में खड़ा था शख्स
  • क्रेन ने आकर स्कूटर समेत उठाया

Traffic Police Lift Scooter With Owner: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स ने नो-पार्किंग जोन (No Parking Zone) में अपनी स्कूटी खड़ी कर दी थी। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने शख्स को स्कूटी के साथ क्रेन से उठा लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रेन ने स्कूटी के ऊपर बैठे मालिक को भी उठा लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद बवाल मच गया है। अब नागपुर पुलिस अधिकारियों ने कांट्रेक्टर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

लग सकती थी गंभीर चोट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी सफेद रंग की स्कूटी पर बैठा हुआ है। वहीं एक क्रेन ने स्कूटी को तार से बांधकर उठाया हुआ है। इस तरह शख्स भी स्कूटी के साथ हवा में लटका हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो काफी हैरान करने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो शख्स नीचे भी गिर सकता था। इससे उसको गंभीर चोट भी लग सकती थी। आप देख सकते हैं कि शख्स क्रेन ड्राइवर से इशारे में खुद को नीचे उतारने की भी बात कह रहा है। देखें वीडियो-

कांट्रेक्टर कंपनी के साथ होगी कार्रवाई

घटना 22 जुलाई की बताई जा रही है। वहीं इस वीडियो को @ChaudharyParvez नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'नागपुर के अंजुमन कॉम्प्लेक्स के पास ट्रैफिक पुलिस ने नो पार्किंग जोन में खड़ी स्कूटर को सवार मालिक के साथ ही उठाया। वीडियो वायरल होने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने कांट्रेक्टर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात सामने आ रही है।' आप देख सकते हैं वहां कई लोग मौजूद हैं, लेकिन क्रेन ने शख्स को स्कूटी पर लटकाया हुआ हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।