लाइव टीवी

Viral Video: बंदर ने कुत्ते के बच्चे का किया 'अपहरण', 3 दिनों तक बंधक बनाने के बाद जो हुआ...

Updated Sep 23, 2021 | 13:58 IST

Monkey Dog Viral Video: मलेशिया में एक बंदर ने कुत्ते के बच्चे को किडनैप कर लिया। तीन दिनों तक बंधक बनाए रखने के बाद कुत्ते के बच्चे का रेस्क्यू किया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
चोर गैंग का निकला बंदर...
मुख्य बातें
  • बंदर ने किया कुत्ते के बच्चे को किडनैप
  • तीन दिनों तक बनाया बंधक
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Monkey Dog Viral Video: आज तक आपने इंसानों को किडनैप करते हुए या फिर होते हुए देखा और सुना होगा। दुनियाभर में कैडिनैपिंग के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि जानवरों में किडनैपिंग की खबरें सुनी है या फिर कोई मामला देखा है। यकीनन आप में से ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। इतना ही नहीं कुछ लोगों को तो इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा होगा। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे ही मामले से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं, जिसमें एक बंदर ने कुत्ते के बच्चे को किडनैप कर लिया। आलम ये है कि अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान भी हैं।

यह वायरल वीडियो मलेशिया का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, एक बंदर कुत्ते को बच्चे को लेकर पेड़ पर चढ़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि यह बंदर 'चोर गैंग' का सदस्य है। पहले ये बंदर लोगों के सामान चुराते थे। लेकिन, जानवरों के बच्चे को चुरा रहे हैं। बंदर ने जिस कुत्ते के बच्चे का किडनैप किया उसका नाम सारू बताया जा रहा है और वह केवल दो हफ्ते का है। सारू को लेकर बंदर जब भागा तो वहां कोई नहीं और बंदर उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया। इतना ही नहीं बंदर किसी को अपने करीब भी नहीं आने दे रहा था। तीन दिनों तक बंदर ने कु्त्ते के बच्चे को बंधक बनाकर रखा। 

3 दिन बाद सारू हुआ 'आजाद'

तीन दिन बाद किसी तरह बंदर ने कुत्ते के बच्चे को छोड़ा और उसका रेस्क्यू किया गया। रेस्क्यू अधिकारी सारू को अपने साथ ले गए। सबसे बड़ी बात ये है कि बंदर ने सारू को किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। फिलहाल, सारू अपनी मां के पास चला गया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को यूजर्स शेयर कर रहे हैं। काफी संख्या में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और पसंद कर रहे हैं।