लाइव टीवी

Viral Video: क्या आप भी रेस्टोरेंट में करते हैं ऐसा? वीडियो देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका!

Updated Sep 23, 2021 | 14:56 IST

Restaurant Viral Video: एक शख्स मजे लेते हुए रेस्टोरेंट में खाना खा रहा था। अचानक बैलेंस बिगड़ने के कारण उसके साथ जो हुआ उसे वह शायद ही कभी भूल पाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सावधानी हटी, दुर्घटना घटी...
मुख्य बातें
  • रेस्टोरेंट में कुर्सी हिलाते हुए खाना खा रहा था शख्स
  • अचानक कुर्सी का बिगड़ा बैलेंस और हो गया खेल
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

बहुत पुरानी कहावत है सावधानी हटी, दुर्घटना घटी। मसलन जरा सा भी ध्यान भटका तो खतरा तय है। इसलिए, कहा जाता है जहां भी रहे एकदम सावधान रहें। लेकिन, कुछ लोग इस कहावत को काफी हल्के में ले लेते हैं । परिणाम ये होता है कि घटना घट जाती है। कई बार ऐसी घटना घट जाती है, जिसके बारे में जानकर और सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। रेस्टोरेंट में खाना खा रहे एक शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया, फिर जो उसके साथ हुआ उसे देखकर हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर वीडियो छाया हुआ है।

कई लोगों की आदत होती है कि जब भी खाना खाते हैं तो कुर्सी को पीठ से हिलाते रहते हैं। या फिर उस पर खुद भी हिलते रहते हैं। वायरल वीडियो में एक शख्स भी कुछ ऐसा ही कर रहा था। खाना खाते हुए मजे से कुर्सी पर 'हिचकोले' लगा रहा था। उसे बिल्कुल ही अहसास नहीं था कि अगल पल उसके साथ क्या होने वाला है? वो मजे से खाने में लगा हुआ था कि अचानक कुर्सी का बैलेंस बिगड़ा और फिर जो हुआ आप खुद वीडियो में देख लें...

बैठे-बैठे शख्स के साथ हो गया खेल

जिस तरह से खाना लेकर शख्स नीचे गिरा उससे तय है कि उसे काफी चोटें आई होगी। उसका हाल ऐसा हो गया था कि वह खुद उठ भी नहीं पा रहा है। तुरंत कुछ लोग वहां पहुंचे और उसे उठाया। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'vip.chobbar' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को छह लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग तो शख्स को जमकर कोस रहे हैं। जबकि, कुछ लोग मजे भी ले रहे हैं।