लाइव टीवी

Video: कुत्ते की पीठ पर खड़े होकर चिप्स चुरा था बंदर, फिर जो हुआ उसे देख कहेंगे, ' तेरे जैसा यार कहां...'

Updated Dec 21, 2021 | 13:42 IST

Monkey Dog Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ते और बंदर के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं दुकान के बाहर एक कुत्ता खड़ा है। वहीं, उसकी पीठ पर एक बंदर बैठा है। बंदर की नजर चिप्स के पैकेट पर पड़ती है। बिना देरी किए बंदर चिप्स पैकेट को अपनी ओर खींचने लगता है। बीच में वह कुत्ते की पीठ पर खड़ा होकर उस पैकेट को खींचता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कुत्ते बंदर की दोस्ती...
मुख्य बातें
  • कुत्ते और बंदर के बीच गजब की दोस्ती
  • चिप्स चुराने के लिए कुत्ते ने दिया बंदर का साथ
  • लोगों को पसंद आ रहा है ये मजेदार वीडियो

Monkey Dog Viral Video: सोशल मीडिया पर दोस्ती को लेकर भी एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें इंसानों से लेकर जानवरों तक के वीडियोज शामिल हैं, क्योंकि दोस्ती तो दोनों ही करते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी भी आती है। जबकि, कुछ पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में बंदर और कुत्ते की दोस्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक बात आप भी जरूर कहेंगे, ' तेरे जैसा यार कहां...'। आलम ये है कि कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखकर ठहाके लगा रहे हैं, तो कुछ हैरान भी हैं। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ते और बंदर के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं दुकान के बाहर एक कुत्ता खड़ा है। वहीं, उसकी पीठ पर एक बंदर बैठा है। बंदर की नजर चिप्स के पैकेट पर पड़ती है। बिना देरी किए बंदर चिप्स पैकेट को अपनी ओर खींचने लगता है। बीच में वह कुत्ते की पीठ पर खड़ा होकर उस पैकेट को खींचता है। लेकिन, उसे कामयाबी नहीं मिलती है और वह नीचे गिर पड़ता है। हालांकि, कुत्ता अपनी जगह से बिल्कुल नहीं हटता और बंदर दोबारा उसकी पीठ पर जा बैठता है। देखें वीडियो...

दोस्ती ने जीता लोगों का दिल...

वीडियो में दोनों की दोस्ती देखकर आप भी जरूर सोच में पड़ गए होंगे। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'naughty.raa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को दस लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, लोग इस दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं। जबकि, कुछ लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं।