लाइव टीवी

Weather: देश के कई हिस्सों में पड़ रही कड़ाके की ठंड, शीत लहर पर लोग शेयर कर रहे मजेदार मीम्स

Updated Dec 21, 2021 | 12:47 IST

Weather Today Update: कुछ इलाकों में तापमान लगातार गिरता ही जा रहा है। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में न्यूनतम तापमान 3.1 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। इसके अलावा, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब में भी शीतलहर का कहर जारी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ठंड को लेकर लोग शेयर कर रहे मीम्स
मुख्य बातें
  • देश के कई हिस्सों में पड़ रही है कड़ाके की ठंड
  • शीत लहर पर यूजर्स शेयर कर रहे मजेदार मीम्स
  • मीम्स देखकर आपको भी आएगी हंसी

Weather Today Update: देश में इन दिनों ठंड का सितम जारी है। वहीं, कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। शीत लहर के कारण लोगों का हाल बेहाल है। आलम ये है कि ठंड का असर सोशल मीडिया पर भी साफ दिख रहा है। शीत लहर पर यूजर्स एक से एक मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग मीम्स के जरिए अपने शहर का हाल भी बता रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #Weather #Coldwave टॉप ट्रेंड कर रहा है। 

दरअसल, कुछ इलाकों में तापमान लगातार गिरता ही जा रहा है। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में न्यूनतम तापमान 3.1 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। इसके अलावा, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब में भी शीतलहर का कहर जारी है। ट्विटर पर भी शीत लहर को लेकर माहौल गर्म है। इन हैशटैग के जरिए यूजर्स मीम्स शेयर कर अपने-अपने दिल का हाल बता रहे हैं। तो आइए, एक नजर डालते हैं लोग ठंड पर किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...