लाइव टीवी

Video: मोबाइल फोन से खेल रही थी बच्ची, अचानक बंदर ने जो किया उसे देख दिल बाग-बाग हो जाएगा

Updated Nov 10, 2021 | 13:21 IST

वायरल हो रहे इस क्यूट वीडियो में बंदर और एक बच्ची के बीच जो कुछ हुआ उसे देखकर आपका दिल भी बाग-बाग हो जाएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं खाट पर एक मासूम बच्ची आराम से मोबाइल फोन के साथ खेल रही है। तभी एक बंदर वहां पहुंच जाता है और झपट्टा मारकर उससे फोन छीन कर देखने लगता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
काफी क्यूट है वीडियो...
मुख्य बातें
  • मोबाइल फोन के साथ खेल रही थी बच्ची
  • अचानक बंदर ने आकर महफिल लूट लिया
  • लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो भरे पड़े हैं। कई वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जो सीधे लोगों का दिल जीत लेते हैं। वहीं, कुछ हैरान करने वाले भी होते हैं। इसी कड़ी में बंदर का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो लोगों का दिल जीत भी रहा है। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और यूजर्स इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

वायरल हो रहे इस क्यूट वीडियो में बंदर और एक बच्ची के बीच जो कुछ हुआ उसे देखकर आपका दिल भी बाग-बाग हो जाएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं खाट पर एक मासूम बच्ची आराम से मोबाइल फोन के साथ खेल रही है। तभी एक बंदर वहां पहुंच जाता है और झपट्टा मारकर उससे फोन छीन कर देखने लगता है। लेकिन, बच्ची दोबारा उससे फोन छीनती है। वहीं, बंदर भी मानने को तैयार नहीं है और वह एक बार फिर तेजी से उसके हाथ से फोन छीन लेता है। दोनों के बीच जिस तरह का माहौल बनता है उसने लोगों का दिल जीता लिया और यूजर्स बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। वीडियो...

क्यूट वीडियो ने जीता लोगों का दिल

इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपका भी मन गदगद हो गया होगा और दोनों पर प्यार भी आ रहा होगा। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'jagadeeshmadinenimadineni' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। क्यूट वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, एक लाख 37 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर लोग मजे लेते हुए मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।