लाइव टीवी

हिरण की पीठ पर बैठकर बंदर ने इस तरह ली मौज, वीडियो देख बन जाएगा आपका वीकेंड

Updated Sep 25, 2021 | 06:30 IST

Monkey Deer Viral Video: सोशल मीडिया पर बंदर और हिरण का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। क्योंकि, बंदर ने काफी मजे लेते हुए हिरण की सवारी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वाह, क्या याराना है...
मुख्य बातें
  • बंदर ने मजे से की हिरण की सवारी
  • दोनों ने जीता लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Monkey Deer Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो जानवरों के कई वीडियोज आपको देखने को मिल जाएंगे। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हमारा चेहरा खिलखिला उठता है। कई बार तो लोग वीडियो को सेव करके रख लेते हैं, क्योंकि जब भी मन को रिफ्रेश करना होता है तो उस तरह के वीडियो को देख लेते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आपका वीकेंड बन जाएगा। क्योंकि, इस वीडियो में बंदर ने जिस तरह हिरण की पीठ पर बैठकर मौज ली है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

कई बार जानवर अपनी हरकतों से लोगों को हैरान करते हैं। वहीं, कभी-कभी उनका अंदाज दिल जीत लेता है। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक हिरण मस्ती में जा रहा था। तभी एक बंदर कहीं से आकर उसकी पीठ पर बैठ गया। इतना ही नहीं बंदर बड़े मजे से पीठ पर बैठकर सफर का आनंद ले रहा है। बड़ी बात ये है कि हिरण को भी इससे कोई परेशानी नहीं है। वह भी आराम से बंदर को पीठ पर बिठाकर चल रहा है। वीडियो...

दिल जीतने वाला वीडियो

जिस तरह से दोनों सड़क पर जा रहे हैं उसे देखकर लोगों को हंसी भी आ रही है और मजा भी आ रहा है। इस मजेदार वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर '@ViralHog' ने शेयर किया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, काफी संख्या में लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए हैं।