लाइव टीवी

65 साल के बुजुर्ग अरबपति 33 साल की लड़की को दे बैठे दिल, अब कहानी में आया ये ट्विस्ट

Updated Sep 24, 2021 | 17:16 IST

Weird Love Story: 65 साल के अरबपति जॉन पॉलसन (John Paulson) इन दिनों 33 साल की लड़की अलीना डी अल्मेडा (Alina de Almeida) को डेट कर रहे हैं। अलीना पेशे से इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
क्या प्रेम कहानी है भाई...
मुख्य बातें
  • अजब प्रेम की गजब कहानी
  • 65 साल के अरबपति का 33 साल की लड़की पर आया दिल
  • पत्नी से तलाक लेने जा रहे हैं अरबपति जॉन पॉलसन

कहते हैं प्यार ना तो मजबह देखता है और ना ही उम्र...प्यार तो बस प्यार देखता है। तभी तो कब, कहां, किससे प्यार हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कई प्रेम कहानियों की आज भी चर्चाएं होती हैं। लेकिन, कुछ अजीबगोरीब प्रेम कहानियां भी हैं, जिनके बारे में सुनकर लोग दंग रह जाते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है न्यूजर्सी से, जहां 65 साल के बुजुर्ग अरबपति अपनी से आधी उम्र की लड़की दिल दे बैठे हैं। आलम ये है कि यह मामला अब चर्चा का विषय बन चुका है और लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, 65 साल के अरबपति जॉन पॉलसन (John Paulson) इन दिनों 33 साल की लड़की अलीना डी अल्मेडा (Alina de Almeida) को डेट कर रहे हैं। अलीना पेशे से इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं। हालांकि, दोनों को मिले हुए ज्यादा दिन अभी नहीं हुए हैं। लेकिन, इसी बीच खुलासा ये हुआ है कि जॉन ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। इधर, जॉन अलीन को डेट भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जॉन और उनकी पत्नी जेनी का रिश्ता 21 साल पुराना था। लेकिन, अभी ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि जॉन अपनी पत्नी से अलीना के कारण अलग हो रहे हैं या फिर कोई और वजह है। लेकिन, चर्चा ये है कि ये तलाक काफी महंगा होने वाला है।   

346 अरब रुपए के मालिक हैं पॉलसन

दरअसल, पॉलसन की कुल संपत्ति 4.7 बिलियन डॉलर यानी 346 अरब रुपए से अधिक है। माना ये भी जा रहा है कि उन्हें अपनी पत्नी जेनी को भारी भरकम रकम मुआवजे के तौर पर देनी पड़ सकती है। वहीं, अलीना के बारे में कहा जाता है कि वह न्यू जर्सी के मोंटक्लेयर में एक डाइट कंपनी चलाती हैं। दोनों की मुलाकात हाल ही में हुई और फिर एक दूसरे के करीब आ गए। चर्चा तो ये भी है कि पॉलसन एक फ्लैट लेकर अलीना के साथ कुछ दिनों से रहे हैं। हालांकि, इस पूरे मामले पर दोनों ने अब तक खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन, चर्चाओं का बाजार गर्म है।