लाइव टीवी

Viral Video: बंदर ने इस तरह की केले की चोरी, तरीका देखकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका!

Updated Dec 27, 2021 | 14:44 IST

Monkey Steals Banana Viral Video: बंदर (Monkey Viral Video) शरारती होते हैं इससे हम सब वाकिफ हैं। अक्सर खबरें भी आती रहती हैं कि बंदर ने कभी 'पैसे' लूट लिए, तो कभी किसी का सामान लेकर भाग गया। लेकिन, इस वीडियो में आपको बंदर का अंदाज काफी अलग देखने को मिलेगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ये बंदर तो काफी दिमाग वाला निकला भाई...
मुख्य बातें
  • शातिर बंदर ने जबरदस्त अंदाज में की चोरी
  • बंदर को केले चुराते हुए देखते रह गया दुकानदार
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

Monkey Viral Video: आमतौर पर आपने इंसानों को चोरी करते हुए देखा होगा या फिर उसके बारे में सुना होगा। लेकिन, कभी जानवरों को चोरी करते हुए देखा है। आप सोच रहे होंगे कि क्या जानवर भी चोरी (Chori Video) करते हैं? अगर नहीं देखा या सुना है, तो इस वीडियो को देखने के बाद आपका ये भ्रम दूर हो जाएगा। क्योंकि, एक बंदर ने जिस तरह दुकान से केले की चोरी उसका तरीका देखकर हर कोई दंग रह गया। इतना ही नहीं चाहकर बेचारा दुकान वाला भी कुछ कर नहीं पाया। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

बंदर (Monkey Viral Video) शरारती होते हैं इससे हम सब वाकिफ हैं। अक्सर खबरें भी आती रहती हैं कि बंदर ने कभी 'पैसे' लूट लिए, तो कभी किसी का सामान लेकर भाग गया। लेकिन, इस वीडियो में आपको बंदर का अंदाज काफी अलग देखने को मिलेगा। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं जंगल के पास फलों की दुकान लगी है। उसके पास कई और दुकानें हैं। एक शख्स दुकान में खड़े होकर फल बेच रहा है। वहीं, एक शख्स उससे फल खरीद रहा है। तभी एक बंदर चुपके से दुकान के ऊपर पहुंच जाता है। उसके बाद मौका पाते ही वह केले को अपनी ओर खींच लेता है। जब तक दुकानदार कुछ देखता और कर पाता तब तक बंदर केले को लेकर ऊपर पहुंच चुका था। देखें वीडियो...

शातिर चोर बंदर...

बंदर ने जिस चालाकी से चोरी उसने सबको हैरान कर दिया और बेचारा दुकानदार देखता ही रह गया। लेकिन, किसी ने इस पूरे मामले कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'rahul_bherwa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि 28 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर चटकारे लेते हुए यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये तो धूम-4 का नजारा लग रहा है'। एक ने लिखा, ' एक दर्जन केले गए'। एक अन्य ने लिखा, 'सीन हो गया'।