लाइव टीवी

प्रेम लीला में मगन थे नाग-नागिन, तभी वहां आ गई एक लड़की; देखिए फिर क्या हुआ

Updated Aug 08, 2022 | 19:30 IST

Naag Nagin Love Video: नाग-नागिन का जोड़ा किसी जंगल या खेत-खलिहान में प्रेम नहीं कर रहा था बल्कि किसी रेस्टोरेंट के बाहर ही प्यार करता नजर आ रहा था। यह देखकर वहां से गुजर रहे लोगों को भरोसा नहीं होता है और वह रुककर इस नजारे को कैमरे में कैद करने लगते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
नाग-नागिन का प्यार
मुख्य बातें
  • नाग-नागिन के प्रेम करने का वीडियो आया सामने
  • दुनिया को भूलकर एक-दूजे में खोया था सांप का जोड़ा
  • इससे पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा मनमोहक दृश्य

Naag Nagin Love Video: सावन का महीना शुरू होने के बाद से ही जंगलों और खेतों में नाग-नागिन प्रेम करते दिखाई देने लगे हैं। वैसे तो सांप इंसानों को देखकर भाग जाते हैं, लेकिन जब वह अपने जोड़े के साथ प्रेम कर रहे होते हैं तो उन्हें किसी की परवाह नहीं होती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर नाग-नागिन के प्रेम का एक वीडियो सामने आया है। सबसे अहम बात यह है कि यह जोड़े किसी जंगल या खेत-खलिहान में प्रेम नहीं कर रहा था बल्कि किसी रेस्टोरेंट के बाहर ही प्यार करता नजर आ रहा था। यह देखकर वहां से गुजर रहे लोगों को भरोसा नहीं होता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आलीशान रेस्टोरेंट के बाहर एक नाग-नागिन प्रेम की मुद्रा में एक-दूसरे से लिपटे हुए हैं। वह प्यार करने में इतने मगन होते हैं कि उन्हें वहां से गुजर रहे लोगों की परवाह नहीं होती है। यहां तक कि कुछ लोग उनका वीडियो भी बनाने लगते हैं, लेकिन नाग-नागिन को इसकी परवाह नहीं होती है और वह एक-दूसरे में समाए हुए होते हैं। आप देख सकते हैं कि प्यार करते समय वह अपने शरीर को कई फीट ऊपर उठा लेते हैं। वह प्यार करते समय कई मुद्राएं करते हैं। वीडियो देखकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। देखें वीडियो- 

नाग-नागिन को प्रेम करते देख रुक जाती है लड़की

आप देख सकते हैं कि जब नाग-नागिन प्यार कर रहे होते हैं तो उसी दौरान वहां पर एक लड़की आ जाती है। यह लड़की नाग-नागिन के बिल्कुल पास खड़े होकर उन्हें निहारने लगती है। हालांकि नाग-नागिन को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने प्यार में मशगूल ही रहते हैं। नाग-नागिन इतना डूबकर एक-दूसरे को प्रेम करते हैं कि वहां से गुजर रहे हर किसी की निगाहें ठहर जाती हैं। 

करीब एक मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। कई फीट लंबे नाग-नागिन के जोड़े को प्यार करते देखने के लिए लोगों में होड़ मच जाती है। आपने ऐसा शायद फिल्मों में ही देखा होगा। जिस तरह से नाग-नागिन एक-दूसरे को प्रेम करने में खोए हैं, वह देखना काफी सुखद लगता है। वहां से गुजर रही लड़की इस मनमोहक दृश्य को अपने कैमरे में कैद किए बिना नहीं रह पाती है। इस वीडियो को @TheFigen नाम के ट्विटर हैंडल से अपलोड किया गया है।