लाइव टीवी

Pregnant Elephant Death: केरल में 'हथिनी' की बेरहम हत्या से भड़के 'नेटिजंस', शेयर किए ये खास स्केच और पोस्टर्स

Updated Jun 03, 2020 | 19:15 IST

Angry Netizens to Share Elephant Art on Twitter:केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी की बेरहम हत्या पर नेटिजंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फट पड़ा है और वो अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के माध्यम से दे रहे हैं।

Loading ...
सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना शोक व्यक्त करने के लिए हाथी के स्केच और पोस्टर साझा किए
मुख्य बातें
  • केरल के मलप्पुरम में लोगों ने पटाखों भरा अनानास खिलाकर ली एक प्रेग्नेंट हथिनी की जान
  • सोशल मीडिया पर नेटिजंस का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने पोस्टर्स और स्केच पोस्ट किए
  • सोशल मीडिया पर कई लोगों ने भावनात्मक और विचारोत्तेजक संदेश भी लिखे

नई दिल्ली: केरल के मल्लपुरम में जो हुआ उसे भुलाया नहीं जा सकता, एक गर्भवती हथिनी की वहां कुछ लोगों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए जान ले ली गई। मलप्पुरम के कुछ लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई यह हथिनी प्रेग्नेंट थी और इससे उसके बच्चे की भी जान चली गई, लोग इस घटना से गुस्से के साथ स्तब्ध भी हैं।

लोग मल्लपुरम के उन लोगों पर निशाना कस रहे हैं जिन्होंने ऐसा घृणित कार्य किया और अपने मनोरंजन की खातिर एक बेजुबान जानवर की जान ले ली साथ ही उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई।

पशुओं के साथ क्रूर दुर्व्यवहार ट्विटर पर हाथी कला (Elephant Art) को साझा करने के लिए नाराज नेटिज़न्स को प्रेरित कर रहा है और उन्होंने ट्विवटर पर अपने आक्रोश को इनके माध्यम से प्रकट भी किया।

जैसे ही यह खबर सामने आई कई लोगों ने क्रूर दुर्व्यवहार पर अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया वहीं कई ने भावनात्मक और विचारोत्तेजक संदेश भी लिखे, कुछ ने अपना शोक व्यक्त करने के लिए हाथी के स्केच और पोस्टर साझा किए।

देखें उनमें से कुछ एक-

हथिनी को कुछ लोगों ने मनोरंजन के चलते उसे बारुद से भरे अनानास खिला दिया

केरल के मलप्पुरम जिले में ये घटना सामने आई थी यहां एक हथिनी को कुछ लोगों ने मनोरंजन के चलते उसे बारुद से भरे अनानास (Pineapple) खिला दिए, उस हथिनी ने भी फल समझकर उसे खा लिया। सबसे ज्यादा दुखद बात ये कि वो हथिनी प्रेग्नेंट (Pregnant Elephant) थी, वो अनानास उसके मुंह में जाते ही फट गया जिसकी वजह से उसका मुंह बेहद जख्मी हो गया और वो बेहाल हो गई।

इस घटना का जिक्र एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है उन्होंने बताया कि यह हथिनी खाने की तलाश में जंगल से बाहर पास के गांव में चली गई थी जहां वह खाने की तलाश मे थी कि वहां के कुछ लोगों ने उसे पटाखों से भरा हुआ अनानास खाने के लिए दिया जो उसके मुंह में जाकर फट गया।