लाइव टीवी

OMG: कई सालियों के साथ डांस कर रहे थे जीजा जी, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि गिर गए मुंह के बल

Updated Aug 27, 2022 | 16:09 IST

Jija Sali Video: आपने अक्सर देखा होगा कि शादियोंं में जब सालियां डांस करने जाती हैं तो वह अपने जीजा जी को भी साथ ले जाती हैं। यह वीडियो जीजा और सालियों के डांस से ही जुड़ा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
स्टेज पर गिरे जीजा जी
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • डांस करते समय स्टेज पर गिरे जीजा जी
  • सालियों के साथ डांस करते समय हुआ ऐसा

Jija Sali Video: सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं। इनमें से ऐसे वीडियो सबसे ज्यादा लाइक्स और शेयर बटोरते हैं, जो दूल्हा-दुल्हन या जीजा-सालियों से जुड़े होते हैं। नए नवेले जीजा की ससुराल में खूब खातिरदारी की जाती है। नए जीजा जी के साथ सालियां भी खूब हंसी-मजाक करती हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि शादियोंं में जब सालियां डांस करने जाती हैं तो वह अपने जीजा जी को भी साथ ले जाती हैं। यह वीडियो जीजा और सालियों के डांस से ही जुड़ा है।

डांस के दौरान स्टेज पर गिरे जीजा जी

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मौके पर नए-नवेले जीजा जी को उनकी सालियां डांस के फ्लोर पर ले जाती हैं। इसके बाद जीजा जी भी उछल-उछलकर डांस करने लगते हैं। इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि जीजा जी डांस फ्लोर पर गिर पड़ते हैं। हालांंकि, जब सालियां उसे उठाती हैं तो वह सीन डांस स्टेप्स में बदल जाता है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जीजा जी की जमकर सराहना कर रहे हैं। देखें वीडियो- 

जीजा के गिरते ही सालियों ने किया ऐसा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जीजा जी अपनी सालियों के साथ जब स्टेज पर डांस के लिए पहुंचता है तो सालियां भी उसका जमकर साथ देती हैं। इसी बीच जीजा जी स्टेज पर गिर जाते हैं। तभी सारी सालियां मिलकर जीजा जी को उठाने लगती हैं और फिर यही डांस स्टेप में बदल जाता है। आप देख सकते हैं कि इसके बाद सारे लोग पंजाबी गाने पर जमकर डांस करते हैं। वीडियो को thebridesofindia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।