लाइव टीवी

Video: बेलन लेकर बहू से काम करवाने बैठी सासू मां, फिर जो हुआ देखकर आ जाएगा मजा

Updated Aug 27, 2022 | 16:55 IST

Saas Bahu Ka Video: वीडियो में एक सास अपनी बहू के सामने बेलन लिए बैठी नजर आ रही है। दरअसल, सासू मां अपनी बहू से काम करवा रही होती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सास बहू का वीडियो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • बहू के सामने बेलन लेकर बैठी सासू मां
  • फिर बहू ने कर दिया मजेदार काम

Saas Bahu Ka Video: आज कल हर किसी को रील्स वीडियो बनाने की सनक चढ़ी हुई है। जिसे देखो वही रील्स वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करता है और लाइक्स बटोरने की कोशिश करता है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सास अपनी बहू के सामने बेलन लिए बैठी नजर आ रही है। दरअसल, सासू मां अपनी बहू से काम करवा रही होती हैं।

सास-बहू का जो वीडियो सामने आया है, वह यूजर्स का जमकर ध्यान खींच रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सासू मां अपनी बहू को बर्तन धोने के काम पर लगाती है। इसके बाद वह उसके बगल में ही कुर्सी लगाकर बैठ जाती है। आप देख सकते हैं कि इस दौरान सासू मां अपने हाथ में बेलन लेकर बैठती है। वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि सासू मां अपनी बहू पर  जुल्म कर रही है। देखें वीडियो- 

सास-बहू का वीडियो

बता दें कि यह ओरिजनल वीडियो नहीं है, बल्कि यह रील्स वीडियो है। जिसमें ऐसा करता दिखाया गया है कि सासू मांं अपनी बहू से जबरदस्ती काम करवा रही है और बहू पर हुक्म चलाती नजर आ रही है। इस रील्स वीडियो में आप देख सकते हैं कि सास अपनी बहू को जबरदस्ती बर्तन धोने का काम देती है। इसके बाद बेलन लेकर वहीं कुर्सी पर बैठ जाती है। अब सारा ध्यान दुल्हन की तरफ जाता है। दरअसल, दुल्हन गाने के जरिए अपनी सास पर पलटवार करती है।

वीडियो में देख सकते हैं कि बहू गाने के माध्यम से अपनी सास से कह रही है कि अगले जनम भगवान आपको बहू बनाए और मुझे सास बनाए। इस रील्स वीडियो को देखकर किसी की भी हंसी छूट सकती है। वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘जब दुल्हन घर के कामों से थक जाए।’